News

डिटैचेबल जींस फैशन जो कर रहा हैरान

Created at - August 9, 2018, 5:16 pm
Modified at - August 9, 2018, 5:23 pm

बदलते फैशन के साथ हर कोई कदम से कदम मिलाना चाहता है। जैसा की आप सभी जानते हैं कि इन दिनों लो वेस्ट जींस ,फ़टी जींस,डिटैचेबल जींस  का फैशन है। इसी के चलते हॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस सिंगर जेनिफर लोपेज ने भी इस फैशन को अपनाने की कोशिश की बता दें कि जेनिफर अपने बोल्ड और अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अपने फैशन और स्टाइल से वो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन हाल ही में सामने आए उनके लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.

 

 

हाल ही में जेनिफर लोपेज न्यूयॉर्क की सड़कों पर वर्साचे (Versace) के डेनिम के लॉन्ग बूट्स पहने नजर आईं. जिसने भी उनके ये बूट्स देखे, वो देखता ही रह गया.उन्होंने ओवर साइज व्हाइट कलर की लॉन्ग शर्ट के साथ पैंट के बजाए लॉन्ग बूट्स पहने. उनके बूट्स पूरे नीले रंग की जींस के बने हुए हैं.जेनिफर लोपेज का ये लुक बहुत अनोखा और हैरान करने वाला है. उन्हें देखकर ये समझना मुशिकल हो रहा था कि उन्होंने जींस पहना है या बूट 

पहली नजर में इन बूट्स को देखकर समझना इसलिए भी थोड़ा मुश्किल है क्योंकि हाई हील्स वाले इन बूट्स में जींस की तरह ही पीछे की ओर पॉकेट्स बनी हैं. साथ ही इसमें ऊपर की तरफ बेल्ट भी लगी हुई है. बता दें, ये अनोखे बूट्स वर्साचे रिसोर्ट 2018  कलेक्शन के है। 

 

सोशल मीडिया पर जेनिफर लोपेज की इस लुक की तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल होने के साथ-साथ ट्रोल भी होने लग गईं. उनकी ये लुक देखकर कई लोगों को लगा कि शायद उनकी जींस नीचे खिसक रही है। एक यूजर ने जेनिफर लोपेज के लुक को कॉपी करके सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए इस ट्रेंड का मजाक उड़ाया है. तस्वीर के साथ वह कैप्शन में लिखती हैं कि ' कैजुअल डे मेरी वर्साचे जींस बूट्स में, ये जेनिफर लोपेस के बूट्स जैसे ही हैं?

 

 

इससे पहले भी कई डिजाइनर के बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से डिजाइन किए हुए कपड़े सामने आए हैं, जिन्हें देखकर समझना थोड़ा मुश्किल होता है. बता दें, न्यूयॉर्क के CIE Denim नाम के एक ब्रांड ने हाई राइज जींस डिजाइन की थी. ये जींस उल्टी तरह से डिजाइन की गई थी.इन जींस में बेल्ट और पॉकेट कमर के बजाए ऐड़ी की जगह थी.  इन डेनिम इनवर्टेड जींस की कीमत $ 495  यानी 33,905 के आस-पास है. इन अपसाइड डाउन शार्ट्स की कीमत $ 385 यानी 26,370 बताई गई है। 

वेब डेस्क IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News