News

मनमर्जियां का ट्रेलर रिलीज, लंबे समय बाद जूनियर बच्चन की वापसी

Created at - August 9, 2018, 6:08 pm
Modified at - August 9, 2018, 6:08 pm

मुंबई। अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म मनमर्जियां का ट्रेलर आज जारी हो गया है। ट्रेलर के अनुसार तापसी, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल के बीच ट्रायंगल लव स्टोरी है। तीन मिनट के इस ट्रेलर में तीनों  सितारों का अभिनय शानदार है।  ट्रेलर की शुरुआत होती है, विक्की और तापसी के इंट‍िमेट सीन से, और ट्रेलर खत्म होता तापसी और अभिषेक के हनिमून से, इस दौरान तापसी का डायलॉग है,  'हनिमून इतना अच्छा नहीं जा रहा है, क्योंकि हमें लास्ट मूवमेंट में याद आया कि कॉन्डम तो है ही नहीं।  

बता दें कि फिल्ल मनमर्जियां से जूनियर बच्चन करीब 2 साल बाद कैमरे के सामने आए हैं, इसलिए यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है। वो आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में नजर आए थे। वहीं अगर बात तापसी या विक्की की करें तो इन दिनों की हालिया रिलीज चाहे विक्की कौशल की संजू हो या तापसी की मुल्क इन दिनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर खूब सफलता मिली है।

मनमर्जियां का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है, अनुराग कश्यप की आखिरी फिल्म मुक्काबाज थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था, इसके अलावा नेटफ्लिक्स ओरिजनल पर उनकी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स ने भी काफी सराहा गया था। अब मनमर्जियां को लोग कितना पसंद करते हैं, ये तो 14 सितंबर को जब फिल्म रिलीज होगी जब पत चलेगा, फिलहाल आप इस शानदार ट्रेलर को देखिए।

वेब डेस्कIBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News