रायपुर News

राहुल पर बोले कौशिक-आने से भाजपा मजबूत ही होगी, अलग पार्टी बना लिए तो झीरम पर बोल रहे जोगी

Created at - August 10, 2018, 2:10 pm
Modified at - August 10, 2018, 2:10 pm

रायपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने 22 अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रस्तावित छत्तीसगढ़ दौरे के मद्देनजर शुक्रवार को पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली। राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सौदान सिंह की मौजूदगी में हुई इस बैठक में पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदेश पदाधिकारी और संगठन प्रभारी भी मौजूद थे।

इस बैठक में संगठनात्मक गतिविधियों पर चर्चा के साथ, अमित शाह के 22 अगस्त को प्रस्तावित छत्तीसगढ़ दौरे पर चर्चा हुई। इसके साथ ही उनके आगमन के दौरान आयोजित कार्यक्रम, उसके स्वरुप के अलावा कार्यक्रम के आमंत्रित किए जाने वाले लोगों और उनकी उपस्थिति सुनिश्चित किए जाने पर भी चर्चा हुई। वहीं राष्ट्रीय संगठन द्वारा 15 से 21 अगस्त तक महापर्व मनाने और तय किए गए कार्यक्रमों पर भी इस बैठक में चर्चा हुई।

इस बैठक के बाद कौशिक ने एक और बैठक ली। इस बैठक में ऐसे विधानसभा प्रभारी मौजूद थे, जिन क्षेत्रों में भाजपा के विधायक नहीं हैं। इसमें प्रभारियों को दिए गए दायित्व और उनके किए गए कार्यों की समीक्षा की गई।

यह भी पढ़ें : माशिमं ने घोषित किए 10वीं-12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा के नतीजे, बालिकाओं का परिणाम बेहतर

बैठक से पूर्व पत्रकारों से चर्चा करते हुए कौशिक ने राहुल गांधी के रायपुर दौरे को लेकर कहा कि चूंकि कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन है तो स्वाभाविक है कि उनके अध्यक्ष आएंगे। चुनावी प्रदेश है तो राजनीतिक दलों के राष्ट्रीय नेता का आना-जाना लगा रहेगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के आने से भाजपा को कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा बल्कि भाजपा उनके आने से और मजबूत ही होगी।

यह भी पढ़ें : नक्सलियों का उत्पात, 5 ट्रकों को किया आग के हवाले

वहीं जकांछ सुप्रीमो अजीत जोगी द्वारा राहुल गांधी से झीरम कांड की सच्चाई उजागर करने की मांग पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि झीरम के समय केंद्र में कांग्रेस की ही थी, फिर भी जांच में नतीजा नहीं आया। भाजपा चाहती है कि पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो। ये उनकी अंतर्कलह का परिणाम है। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने कुछ दिन पहले ये मामला उठाया, उन्होंने जिन पर ये आरोप लगाया वे खुद झीरम गए थे और तब कुछ नहीं बोले। अब अलग पार्टी बना लिए हैं तो ये मामला उठा रहे हैं।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News