News

जम्मू कश्मीर के रोहिंग्या बस्ती से 30 लाख रूपए कैश बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Created at - August 11, 2018, 11:07 am
Modified at - August 11, 2018, 11:07 am

जम्मू-कश्मीर। जम्मू के चन्नी हिम्मत इलाके में रोहिंग्याओं की झुग्गी बस्ती से पुलिस ने 30 लाख रुपये कैश बरामद किये हैं। बांग्लादेशी और  रोहिंग्या शरणार्थियों को लेकर मचे बवाल के बीच ये खबर चौकाने वाली है। कि आखिर इतनी बड़ी राशि इनके पास कहां से आई। पुलिस इतनी बड़ी रकम कहां से और कैसे आई इसकी जांच कर रही है। 

पढ़ें- राहुल बाबा ये क्या बोल गए...छत्तीसगढ़ सरकार ने BHEL से क्यों नहीं खरीदा मोबाइल ! जमकर ट्रोल

पुलिस के मुताबिक उन्हें ऐसी सूचना मिली थी कि बस्ती में बड़ी मात्रा में कैश मौजूद है। जब पुलिस ने छापा मारा तो 30 लाख रुपये कैश मिला। पुलिस के अनुसार यह पूरा कैश एक कचरे के ढेर के नीचे कंटेनर और एक सूट केस में रखा था। कैश मिलने के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया है।पुलिस ने इस मामले में इस्माइल और नूर आलम नाम के शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों कुछ दिन पहले ही बांग्लादेश से लौटे हैं।

पढ़ें- जशपुर से जारी हुआ संविलियन का पहला आदेश,शिक्षाकर्मियों ने कहा-उज्जवल और सुरक्षित भविष्य का दस्तावेज 

पूछताछ में दोनों युवक यह नहीं बता पाए कि बिना पासपोर्ट के वो भारत में इतनी बड़ी रकम लेकर कैसे पहुंचे। सूत्रों का तो यह तक कहना है कि शक जताया जा रहा है कि क्या इतनी बड़ी रकम का इस्तेमाल आतंकी गतिविधियों और ह्यूमन ट्रैफिकिंग में तो नहीं हो रहा था। मालूम हो कि म्यांमार से निकाले जाने के बाद रोहिंग्या दुनिया भर में ठिकाना खोज रहे हैं। कुछ समय पहले इन्हें लेकर देश की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हुए थे।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News