IBC-24

नकल प्रकरण का मामला, दोषियों को सजा दिलाने अनशन कर रहे युवक की बिगड़ी तबीयत

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 11 Aug 2018 03:12 PM, Updated On 11 Aug 2018 03:12 PM

जांजगीर। जांजगीर में डीएलएड की परीक्षा में नकल कराने के मामले में कार्रवाई नहीं होने से शिकायतकर्ता ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है। प्रशासन ने आमरण अनशन कर रहे शिकायतकर्ता की तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में शिफ्ट किया।

पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया को बुरी नजर से बचाने जतन, कार्यकर्ताओं ने पहनाई नींबू मिर्च की माला

लेकिन शिकायकर्ता मुरली मनोहर शर्मा ने अस्पताल में भी अनशन शुरू कर दिया। शिकायतकर्ता हायर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित हुई डीएलएड की परीक्षा में स्कूल के प्रभारी प्राचार्य पर नकल कराने का आरोप लगाया है। लेकिन शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर शिकायकर्ता ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है। आपको बतादें इस खबर IBC24 ने भी प्रमुखता से दिखाया था। 

पढ़ें- 12 अगस्त को संविदा अभिशाप यात्रा निकालेंगे संविदा कर्मचारी, नियमितीकरण की मांग

पामगढ़ के महामाया स्कूल में हुए डीएलएड परीक्षा में सामूहिक नकल का मामला सामने आया था। सामूहिक नकल कि निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ  कार्रवाई कि मांग को लेकर आमरण अनशन पर बैठे पीडि़त युवक की तबीयत बिगड़ गयी। इसके बाद युवक को पुलिस और तहसीलदार ने जिला हास्पिटल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि युवक का हास्पिटल के बेड में ही भूख हड़ताल व अनशन जारी है। सामूहिक नकल कि निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कि मांग को लेकर शुक्रवार से अनशन पर युवक बैठा था।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : DLED Exam Nakal:

ibc-24