IBC-24

महागठबंधन पर बरसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कहा-विपक्ष के महागठबंधन का टूटना तय

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 12 Aug 2018 09:41 AM, Updated On 12 Aug 2018 09:41 AM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष के महागठबंधन को मौकापरस्ती का दिखावटी मेल बताया है। उन्होंने कहा है कि विपक्ष के इस गठबंधन का टूटना तय है। बस ये देखना है। कि ये चुनाव से पहले टूटता है। या बाद में समाचार एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने NRC से लेकर रोजगार, भीड़ हिंसा, महागठबंधन, राहुल गांधी, ममता बनर्जी और पाकिस्तान से रिश्तों से जुड़े कई सवालों पर खुलकर अपनी बात रखी। पीएम मोदी ने कहा। कि विपक्षी दल हमारी सरकार की लोकप्रियता से इतने सहमत हैं। कि वे अकेले हमसे लड़ने की अपनी योग्यता पर ही विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

पढ़ें- सुनसान जगह पर बैठे प्रेमी जोड़े से नाबालिगों का पूछना पड़ा भारी,जोड़े ने किया चाकू से हमला

NRC पर उन्होंने साफ किया कि किसी भी भारतीय नागरिक को देश नहीं छोड़ना पड़ेगा।  जिन व्यक्तियों का नाम इस लिस्ट में नहीं है। उन्हें अपनी नागरिकता साबित करने का मौका दिया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने रोजगार के मुद्दे पर विपक्ष के आरोपों को खारिज किया। उन्होंने दावा किया। कि पिछले एक साल में ही एक करोड़ से ज्यादा रोजगार दिए गए। पीएम मोदी ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध और भीड़ हिंसा की घटनाओं को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा। कि सभी को राजनीति से ऊपर उठकर समाज में शांति और एकता स्थापित करना चाहिए।

पढ़ें- केरल और छत्तीसगढ़ समेत देश के 16 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट,केरल में मौत का आंकड़ा 37 पहुंचा

पीएम मोदी ने राहुल गांधी और ममता बनर्जी पर भी जमकर हमला बोला। संसद में राहुल गांधी के गले लगाने पर पीएम मोदी ने कहा। कि ये आपको तय करना है कि यह बचकाना हरकत थी या कुछ और यदि आप निर्णय नहीं कर सकते। तो उनका आंख मारना देखिए और आपको जवाब मिल जाएगा। पीएम ने ममता बनर्जी के उस बयान पर भी हमला बोला, जिसमें उन्होंने देश में गृह युद्ध की बात कही थी। पीएम मोदी ने आरक्षण खत्म करने की बात को भी कोरी अफवाह बताया।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : PM to ANI:

ibc-24