News

स्टेटमेंट नेकलेस फैशन बढ़ाता पार्टी की शान

Created at - August 12, 2018, 4:25 pm
Modified at - August 12, 2018, 4:25 pm

इन दिनों ड्रेसस के साथ ही साथ  स्टेटमेंट नेकलेस का भी  फैशन देखने को मिल रहा है। अब लड़कियां अपने वाडरोब में ज्वैलरी कलेक्सन भी रखने लगी है। आपको जरूर दिखेंगे। इन दिनों  स्टेटमेंट नेकलेस का जो चलन है उसे आप किसी भी  आउटफिट के साथ पहन सकते हैं। 

मोतियों की माला से लेकर रंग-बिरंगे पत्थरों, लकड़ी के बीड्स और मैटल के बने इन नेकलेस को आप मनचाही ड्रैस के साथ पहन सकती हैं। इनकी खासियत यह है कि इसे आप वेस्टर्न और इंडियन  दोनों  आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। 

इस ज्वैलरी की खसियत ये होती है कि ये देखने में जितने अट्रेक्टिव होते हैं पहनने पर भी ये पार्टी की शान बढ़ा देते हैं। कॉलेज गर्ल्स तो इन्हें अपनी पसंद और ड्रैस से मैच करवा कर बनवाती हैं। उन्हें और अधिक ट्रैंडी बनाने के लिए आप अपने प्रैशियस स्टोन को अपने पसंदीदा रंग के बींड्स के साथ मिलाकर भी बनवा सकती हैं। आमतौर से मोती और सैमी प्रैशियस स्टोन लगे स्टेटमेंट नेकलेस को फंकी लुक देने के लिए लैदर और स्कॉर्फ के साथ भी बनाया जाता हैं। 

 

 

हमेशा इस बात को ध्यान में रखें कि इन्हें कभी भी प्रिंटेड आउटफिट के साथ न पहनें। प्रिंटेड आउटफिट के साथ इन गहनों की खूबसूरती खो जाती हैं। साधारण रंगों के आउटफिट के साथ इस तरह के नेकलेस काफी सूट करते हैं। 

स्टेटमेंट नेकलेस किफायती होने के साथ-साथ आपको एक मॉडर्न लुक भी देते हैं। आप किसी भी पार्टी में जाएं, लोगों का ध्याल सबसे पहले आपके गले की तरफ ही जाएगा। ऐसे में आपको गले में एक बोल्ड स्टेटमेंट नेकलेस आपके स्टाइल को निखार सकता हैं। 

फ्लॉवर मोटिफ्स, ग्लास, क्रिस्टल और सिल्वर के स्टेटमेंट नेकलेस की डिजाइनिंग आपकी पर्सनैलिटी को एक अलग लुक देगी। 

वेब डेस्क IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News