News

जेएनयू छात्र नेता उमर खालिद पर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुआ हमलावर

Created at - August 14, 2018, 9:37 am
Modified at - August 14, 2018, 9:37 am

नई दिल्ली। दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के पास जेएनयू के छात्र नेता उमर खालिद पर फायरिंग हुई। गनिमत रही इस फायरिंग में उमर को गोली नहीं लगी। जानकारी के मुताबिक, उमर खालिद अपने साथियों के साथ कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के पास बैठे हुए थे। इसी दौरान कुछ लोग वहां पहुंचे और उन्होंने उमर की तरफ आने की कोशिश की।

पढ़ें- बीजेपी ने विधि आयोग को दिया 'एक देश एक चुनाव' के पक्ष में हलफनामा, कांग्रेस ने ली चुटकी

इनमें से दो में से एक शख्स के पास पिस्तौल थी। इस दौरान वहां बैठे लोगों को जब शक हुआ तो वे रुक गए और फिर वहां से फरार हो गए। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक करीब 2.30 बजे एक सीसीटीवी में एक शख्स बिट्ठल भाई पटेल मार्ग की तरफ भागता नजर आ रहा है। मौके से बरामद हुई देशी पिस्टल में करीब 6 जिंदा कारतूस मिले हैं।

पढ़ें- मुख्य सचिव से मारपीट,दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट,केजरीवाल-सिसोदिया और 11 विधायकों के नाम

फिलहाल दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आर्म्स एक्ट और हत्या के प्रयास में केस भी दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जिस भी शख्स ने उमर पर हमले का प्लान बनाया उसे उसकी हर मूमेंट की जानकारी रही होगी। घटना के बाद उमर खालिद ने कहा कि वह जब चाय पीकर लौट रहा था तो किसी ने पीछे से हमला किया। उसका गला दबाने की कोशिश की, उसे जमीन पर गिरा दिया और बंदूक निकालकर उस पर तान दिया। खालिद ने बताया वो 'मेरा गला दबोचा। मुझे जमीन पर गिरा दिया और पिस्तौल निकालकर मुझ पर तान रहा था, उस समय मैंने उसकी पिस्तौल को दूर किया। दोस्तों ने पुश किया तो वो भागा और भागते हुए गोली की आवाज आई। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News