दुर्ग News

गैंगस्टर तपन के नाम पर जमीन हथियाने का मामला, मैत्री डेंटल कॉलेज के चेयरमैन समेत दो गिरफ्तार

Created at - August 14, 2018, 1:03 pm
Modified at - August 14, 2018, 1:03 pm

दुर्ग। गैंगेस्टर तपन सरकार जेल के भीतर से ही अपने बाहरी नेटवर्क से लोगों से अवैध वसूली का धंधा कर रहा है। तपन के नाम पर धमकाने और जमीन हथियाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मैत्री डेंटल कालेज अंजोरा के मैनेजिंग डायरेक्टर आशीष पालीवाल सहित गौतम जैन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में तीन आरोपी शिव पालीवाल, पप्पी पठान और मलिक फरार है।

पढ़ें- बालिका आश्रम में तहसीलदार ने किया औचक निरीक्षण, नशे में चूर मिली आश्रम अधीक्षिका

दरअसल जोहन यादव की शिकायत पर इस मामले में कार्रवाई की गई है। जोहन यादव दुर्ग के फ़रिश्ता काम्प्लेक्स के करीब चाय का ठेला लगाकर कई वर्षों से व्यवसाय करता आ रहा है। जोहन ने वर्ष 1997 में फ़रिश्ता काम्प्लेक्स के ठीक बाजू में खाली पड़ी जमीन व्यवसाय के लिए खरीदा था। आरोपियों ने उस जमीन पर बड़ा कॉम्प्लेक्स बनाकर उसे जमीन के बदले दूकान देने का वायदा कर जमीन के सारे दस्तावेज हड़प लिए। 

पढ़ें- जनपद अध्यक्ष पर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोप, फरार बीजेपी नेता की तलाश में पुलिस

कॉम्प्लेक्स बन जाने के बाद जब जोहन ने दूकान की मांग की तो आरोपियों ने उसे दूकान ना देते हुए गेंगेस्टर तपन सरकार के नाम से जान से मारने की धमकी देते हुए डराने लगे। जोहन ने दूकान ना मिलने पर परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो आरोपी आशीष पालीवाल और गौतम जैन को गिरफ्तार कर अन्य तीन आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पढ़ें- बेलगाम कंटेनर ने एसआई को रौंदा, थाना प्रभारी की मौके पर मौत

बता दें आरोपी आशीष पालीवाल मैत्री डेंटल कॉलेज अंजोरा में मैनेजिंग डायरेक्टर है। वहीं सिटी सेंटर माल का पार्टनर भी है। आरोपी आशीष पालीवाल के खिलाफ जिले के कई थानों में धोखाधड़ी सहित कई केस दर्ज हैं। हाल ही में आरोपी आशीष पालीवाल को मोहन नगर पुलिस ने एक आदिवासी को जान से मारने की धमकी देकर जमीन को हथियाने के प्रयास में गिरफ्तार भी किया था। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News