IBC-24

पाकिस्तान ने भारतीय यात्री का इलाज कराने से किया मना,लाहौर में विमान की हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 14 Aug 2018 01:51 PM, Updated On 14 Aug 2018 01:51 PM

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन इस बार पाकिस्तान को उसके एक फैसले ने शर्मिंदा कर दिया है। दरअसल तुर्की एयरलाइंस के विमान में सफर कर रहे भरतीय युवकी तबीयत खराब होने पर विमान की लाहौर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई।  लेकिन पाकिस्तान ने मरीज का इलाज करने से ही मना कर दिया और अस्पताल में भर्ती कराने से भी इनकार कर दिाय। लगभग सात घंटे बाद विमान दिल्ली पहुंचा तो मरीज का इलाज कराया गया। 

पढ़ें- गैंगस्टर तपन के नाम पर जमीन हथियाने का मामला, मैत्री डेंटल कॉलेज के चेयरमैन समेत दो गिरफ्तार

युवक गुरुग्राम का रहने वाला है जो एक बीमा कंपनी में काम करता है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को तीन दिन के टूर पर तुर्की भेजा था। इसी में विपिन और उसके साथी पंकज मेहता भी गए थे। विपिन के दोस्त ने बताया कि, फ्लाइट में विपिन ने वाइन पी थी जिसके थोड़ी देर बाद ही उसे उल्टी होने लगी और वह बेहोश हो गया। पायलट ने रात करीब 1.30 बजे विमान लाहौर एयरपोर्ट पर उतारा।

पढ़ें- भारत का पहला स्वर्ण पदक जीतने की 70 वीं वर्षगांठ पर गोल्ड की दिखी चमक

इमरजेंसी लैंडिंग के बाद पाकिस्‍तानी डॉक्‍टर तुरंत मौके पर पहुंच गए। विपिन की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्‍टरों ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराने की सलाह दी। पायलट ने पाकिस्तानी अफसरों ने बातचीत की। लेकिन डॉक्टरों ने विपिन की मदद करने से इंकार कर दिया। युवक के एक मित्र ने प्रधानमंत्री मोदी से इस घटना की शिकायत की है। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Pak Refused Treatment:

ibc-24