News

अब पायल एंकलेट बनकर खूब छनक रहा है, जानिए पैटर्न

Created at - August 15, 2018, 5:59 pm
Modified at - August 15, 2018, 5:59 pm

फैशन डेस्क। पैरों की खूबसूरती को बढा़ने एंकलेट का चलन फिर से शुरु हो गया है।  एंकलेट के बढ़ते ट्रेंड को देख अब डिजाइनर्स इसके मुताबिक परिधान तैयार कर रहे हैं। टीनएजर्स द्वारा पसंद किए जाने वाले एंकलेट के फैशन में लौटने से एंकल लेंथ पैंट्स, केप्री और डेनिम्स को भी रिन्यू किया जा रहा है। एंकलेट अब मेनस्ट्रीम एक्सेसरी ट्रेंड में आ गई है। यह हर वर्ग के लोगो कि पसंद बनते जा रहा है। 

पढ़ें - ढेबर स्टील सिटी के एक फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, महिला दलाल के साथ युवती गिरफ्तार 

विदेशी फैशन शोज से आया एंकलेटस का ट्रेंड लोगो को इस कदर लुभा रहा है कि इसे डायमंड, प्लेटिनम और गोल्ड में भी बनाया जा रहा है। डिजाइनर्स का मानना है कि एंकलेट्स के लोट आने से एंकल लेंथ परिधानों का भी ट्रेंड लौट आया है।यह हर आयु वर्ग की पसंदीदा एक्सेसरी बन गया है। 

दरअसल एंकलेट पायल का स्टाइलिश रुप है। सामान्य धातू से बनने वाले एंकलेट को पहले टीनएजर्स ही पसंद करते थे, पर इसे डिजाइनर टज देकर इसकी खुबसूरती को निखारा गया। एंकलेट्स न केवल ज्वेलरी बलकी एक फैशन स्टेटमेंट भी बन गया है। विदेशी फैशन वीक्स में इन एंकलेट्स को प्रमुखता दिए जाने के बाद यह ग्लोबल फैशन ट्रेंड बन गया है। प्लेटिनम, गोल्ड व डायमंड के अलावा सिल्वर व ट्राइबल स्टाइल के एंकलेट्स भी फैशन में हैं।

वेब डेस्क , IBC24


Download IBC24 Mobile Apps