दीपिका रणवीर इटली में रचाएंगे ब्याह, मेहमानों को इस वजह से मोबाइल लाने की मनाही

Reported By: Shahnawaz Sadique, Edited By: Shahnawaz Sadique

Published on 16 Aug 2018 04:26 PM, Updated On 16 Aug 2018 04:26 PM

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर एक दूसरे के होने वाले हैं। दोनों विराट-अनुष्का की तरह इटली में सात फेरे लेंगे। दीपिका-रणवीर ने शादी कि तैयारियां शुरु हो गई है।  इस डेस्टिनेशन वेडिंग में कुछ खास मेहमान को ही बुलाया जाएगा।

दीपिका का कहना है कि वह अपनी शादी बेहद खास और प्राइवेट बनाना चाहती हैं। सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा की शादी से सबक लेते हुए दीपिका ने ये फैसला लिया है कि शादी में मेहमानों से मोबाइल और कैमरा न लाने की मनाही होगी। दरअसल, वो नहीं चाहते कि शादी में आए परिवार के सदस्य उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करें। शादी की तस्वीरें बाहर लीक न हो इस बात का खास ख्याल रखने के लिए सुरक्षा के इंतजाम किए जाएंगे।   

यह भी पढ़ें : अटल को देखने पहुंचे मोदी, रमन चंडीगढ़ से जाएंगे दिल्ली एम्स

दीपिका-रणवीर अपनी शादी की फोटोस और वीडियो खुद शेयर करेंगे।  इटली के 'लेक कोमो' के खुबसूरत नजारों के बीच दीपिका-रणवीर सात फेरे लेने वाले है। दीपिका अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है।"दीपिका को इटली बहुत पसंद है, इस वजह से उन्होंने यहां डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान किया है। 

दीपिका-रणवीर की शादी कि डेट अब तक फाइनल नहीं हुई है जब कि उन्हें बधाइयां अभी से ही मिलने लगी हैं। बताया जा रहा है कि लिस्ट में सबसे पहला नाम कबीर बेदी का है। 

यह भी पढ़ें : भिलाई में डेंगू से 17वीं मौत, नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला

कहा जा रहा है कि पारंपरिक तरीके से शादी करने के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। दीपवीर के नाम से फेमस यह जोड़ी 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे है, इनके बीच कि ट्यूनिंग हमेशा स्पेशल रिलेशनशिप दर्शाता है। इस जोड़ी को गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में बहुत पसंद किया गया था।

वेब डेस्कIBC24

Web Title : Deepika Ranveer Wedding Date:

ibc-24