IBC-24

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई खास अंगूठी, कीमत और खूबियां जानकार हो सकते हैं हैरान..

Reported By: Shahnawaz Sadique, Edited By: Shahnawaz Sadique

Published on 17 Aug 2018 03:11 PM, Updated On 17 Aug 2018 03:11 PM

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी अदाओं से जलवे बिखेर रही प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड पॉप सिंगर निक जोनास जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। दोनों की सगाई की खबरें भी आ रही है, हालांकि सगाई की अधिकृत तौर पर घोषणा नहीं हुई है, लेकिन कहते हैं ना कि इशक और मुश्क छिपाए नहीं छिपते, ऐसा ही कुछ प्रियंका चोपड़ा के साथ। फैशन डिजाइनर मनीष महलोत्रा की पार्टी के दौरान प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ सेल्फी में तस्वीर साफ हो गई। इस तस्वीर में उनकी एंगेजमेंट रिंग साफ दिखाई दे रही है। आइए हम आपको बताते हैं कि इस अंगूठी की क्या खासियत और इसकी कीमत कितनी है, हो सकता है आप कीमत जानकर हैरानी में पड़ जाएंगे। 

पढ़ें- शिक्षक एलबी का नया नारा-मिशन है पदोन्नति, लक्ष्य है क्रमोन्नति, आभार सम्मेलन के जरिए रखेंगे मांग

आपको याद होगा कि पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो भी वायरल हुआ जब वो सिंगापुर से निक जोनास का कॉन्सर्ट अटेंड करके लौटी थी। इस दौरान दिल्ली एयरपोर्ट पर प्रियंका अपनी रिंग को छुपाती नज़र आ रही थीं। उस समय तो अंगूठी छिपाने में कामयाब हो गई थीं, लेकिन दूसरी तस्वीर ने इसे सार्वजनिक कर दिया है। अब आपको बताते हैं कि सिल्वर बैंड वाली इस अंगूठी कीमत 2 लाख डॉलर यानी 1.4 करोड़ बताई जा रही है। बताया तो यह भी जा रहा है कि यह कूशन कट रिंग 4 कैरेट की है, यह अंगूठी सबसे पॉपुलर G color (शीशे जैसा दिखने वाला डायमंड, जिसका कोई रंग नहीं होता) में है। यह VS1 (डायमंड की सबसे बढ़िया क्वालिटी) क्लैरिटी की रिंग है। 

पढ़ें- भारत के अफगानिस्तान में डैम बनाने के फैसले ने बढ़ाई पाकिस्तान की चिंता

सूत्रों से पता चला है कि 18 अगस्त को मुम्बई में प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनास की सगाई की पार्टी होनी है। इस पार्टी में शामिल होने के लिए निक का परिवार मुम्बई आ रहा है। इससे पहले निक जोनास मुकेश अंबानी के बड़े आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई पार्टी के लिए मुम्बई आए थे। इस पार्टी में प्रिंयका चोपड़ा हर वक्त उनके साथ थीं।

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Priyanka Chopra Wedding:

ibc-24