News

सात माह की मासूम को सड़क किनारे रख फांसी पर लटक गई महिला

Created at - August 18, 2018, 10:37 am
Modified at - August 18, 2018, 10:39 am

ग्वालियर। ग्वालियर में 7 माह की मासूम बेटी को सड़क किनारे रोता छोड़कर एक मां ने पेड पर फांसी लगा ली। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वहां से गुजरने वालों ने लोगों ने पहले तो बच्ची को गोद में लिया। इसके बाद जब नाले की तरफ देखा तो एक महिला लाल साड़ी में फांसी पर लटकी थी। महिला का आधा शरीर नाले के पानी में धंसा था। कुछ ही देर में मृतका की शिनाख्त हो गई है। लेकिन अभी तक फांसी लगाने का कारण पता नहीं चल सका है। वही पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें- बस्तर में लगातार बारिश से बाढ़ जैसे हालात, सुकमा में कई मकान क्षतिग्रस्त

महिला हजीरा इलाके की रहने वाली थी। उसका पति सतीश धाकड़ ठेकेदार की साइट पर काम करता है। परिवार में दो साल का बेटा और 7 महीने की बेटी है। शुक्रवार सुबह 10 बजे सतीश के काम पर निकलने के बाद। सविता अपनी सात महीने की बेटी को लेकर निकल गई थी। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं था। दोपहर में सविता उपनगर ग्वालियर के रायबाग कॉलोनी स्थित नाले के पास पहुंची और यहां नीम के पेड़ पर फंदा लगाकार फांसी लगा ली। महिला के लटकने से पेड़ की शाखा इतनी झुक गई कि महिला का आधा शरीर नाले में धंसा हुआ था। 

पढ़ें- नेहरू नगर और उरकुरा-सरोना बाईपास पर ओवरब्रिज का काम, 20 और 21 अगस्त को कई ट्रेनें रद्द

स्थानीय लोग वहां से गुजर रहे थे तो सड़क पर बच्ची को रोते देख उन्होंने उसे उठाया और आसपास उसके किसी परिजन को तलाशने का प्रयास किया। तब नाले के ऊपर पेड़ पर लटकी सविता का शव दिखा। तत्काल सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News