News

महिला पर फूटा भीड़ का गुस्सा, निर्वस्त्र कर घंटों घुमाया

Created at - August 21, 2018, 11:50 am
Modified at - August 21, 2018, 11:50 am

बिहार। बिहार में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला सामने आया है। भोजपुर जिले के बिहिया शहर में एक महिला पर भीड़ का गुस्सा फूंटा है। पुलिस के मुताबिक एक युवक की मौत से उग्र भीड़ ने पहले कई घरों और गाड़ियों में आग लगा दी, फिर एक महिला को उसके घर से खींचा, उसे पहले बुरी तरह पीटा और फिर शहर के बीचों-बीच उसे निर्वस्त्र कर घुमाया।

पढ़ें जम्मू कश्मीर में भूस्खलन की चपेट में आया दो वाहन, एक पुलिस कर्मी सहित सात लोगों की मौत

पुलिस ने महिला को किसी तरह भीड़ से छुड़ाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। ज़िले के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने इस मामले में बिहिया थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

पढ़ें- केरल बाढ़ गंभीर आपदा घोषित, राष्ट्रीय स्तर पर मिलेगी मदद

दरअसल सोमवार की शाम रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव मिलने से नाराज ग्रामीणों ने आक्रोश में आकर बिहियां की कई दुकानों और वाहनों में आग लगा दी थी। आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या के आरोप में रेड लाइट एरिया की एक महिला को भी पीटने के बाद निर्वस्त्र कर घुमाया था। घटना जिले के बिहियां थाना क्षेत्र के बिहियां स्टेशन की है जहां युवक का शव मिला था। मृतक की पहचान विमलेश साव के रूप में हुई थी। युवक की हत्या में एक महिला की संलिप्तता के शक में आक्रोशित ग्रामीणों ने बीच बाजार में महिला को निर्वस्त्र कर पीटना शुरू कर दिया था। महिला रो-रो कर अपनी बेगुनाही का सबूत दे रही थी। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News