पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर माइकल वॉन ने कोहली पर कसा तंज, कहा-सबसे बेकार रिव्यूअर

Reported By: Samrendra Sharma, Edited By: Samrendra Sharma

Published on 10 Sep 2018 03:28 PM, Updated On 10 Sep 2018 03:28 PM

लंदन। इंग्लैंड की मेजबानी में खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-3 से सीरीज गंवा चुकी है कप्तान विराट कोहली ने भले ही पूरी सीरीज में बल्ले से कमाल का प्रदर्शन करते हुए 500 से अधिक रन बनाए लेकिन अब कप्तान के रूप में डिसीजन रिव्यू सिस्टम को लेकर उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा हैडिसीजन रिव्यू सिस्टम के असफल होने पर कोहली की इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने जमकर खिंचाई की है।

ये भी पढ़ें-हवाई सफर के दौरान बोर्डिंग पास के झंझट से मिलेगी मुक्ति, चेहरे से होगी पहचान

रविवार को वॉन ने ट्वीट करके कहा कि विराट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं, यह एक फैक्ट हैविराट दुनिया के सबसे बेकार रिव्यूअर हैं यह भी फैक्ट है। कप्तान के रूप में विराट कोहली ने इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान दो बार रिव्यू लिया था और यह दोनों ही भारतीय टीम के खिलाफ गए थे। इस कारण टीम इंडिया को पांचवें टेस्ट की दूसरी पारी में अपने दोनों रिव्यू गंवाने पड़े।

ये भी पढ़ें-सातवें वेतनमान में चुनाव और रुपए में गिरावट सबसे बड़ा अडंगा, जानिए लेटेस्ट अपडेट

पांचवें टेस्ट में कोहली ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में रविंद्र जडेजा की गेंदबाजी में पहला रिव्यू 10वें ओवर में लिया इस वक्त कीटन जेनिंग्स बल्लेबाजी कर रहे थेगेंद कीटन के पैड पर लगी थी रिप्ले में साफ दिखा कि गेंद स्टंप को छोड़ते हुए जा रही थी।

ये भी पढ़ें-मनमोहन और राहुल का पीएम पर निशाना, कहा- मोदी अब कुछ नहीं बोलते, सरकार वादे पूरे करने में विफल

इसके बाद दूसरा रिव्यू कप्तान कोहली ने रविंद्र जडेजा की गेंदबाजी में ही 12वें ओवर की आखिरी गेंद पर लिया जब एक बार फिर जडेजा की गेंद एलिस्टेयर कुक के पैड पर जा लगी, लेकिन इस बार भी किस्मत ने कोहली का साथ नहीं दिया और फैसला गलत साबित हुआ क्योंकि गेंद स्टंप को छोड़ते हुए जा रही थी।

वेब डेस्क IBC24

Web Title : Michael On Virat Kohali :

ibc-24