शिवपुरी News

टॉयलेट एक प्रेम कथा की तर्ज पर दुल्हन ने छोड़ा पति का घर

Created at - September 11, 2018, 12:30 pm
Modified at - September 11, 2018, 12:30 pm

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां लड़की की ससुराल में शौचालय ना होने के कारण लड़की अपने ससुराल नहीं जा रही है । यह पूरी कहानी अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा से मिलती जुलती है । वही लड़की का कहना है कि यदि मेरी ससुराल में टॉयलेट बन जाएगा तो मैं ससुराल जाने को तैयार हूं । 

ये भी पढ़ें -बसपा नेता के बोल, एसडीएम के लिए कहा- कितनी चप्पलें पड़ेंगी समझ सकते हो, देखिए वीडियो

ज्ञात हो कि यह पूरा मामला शिवपुरी के लुधावली निवासी जितेन्द्र के घर का है । जितेंद्र की शादी 4 माह पूर्व शिवपुरी के फतेहपुर की रहने वाली नैंसी के साथ हुई थी । नैंसी शादी के बाद दो या तीन बार अपनी ससुराल गई है लेकिन ससुराल में शौचालय ना होने की वजह से नैंसी को बाहर कब्रिस्तान के पास शौच के लिए जाना पड़ता था जिससे नाराज होकर नैंसी अपने माता पिता के घर आ गई । नैंसी के पति जितेंद्र का कहना है कि उस पर कर्जा था जिस वजह से वह टॉयलेट नहीं बनवा पा रहा था लेकिन अब उसने कागज तैयार कर नगर पालिका में जमा करा दिए हैं जल्दी ही टॉयलेट बन जाएगा ।

ये भी पढ़ें -बाइक सवार युवक पर दागी गोली,जांच में जुटी पुलिस

वही  नैंसी का कहना है कि यदि उसके पति द्वारा ससुराल में टॉयलेट बनवा दिया जाएगा तभी वह ससुराल जाएंगी । जब तक ससुराल में टॉयलेट नहीं बनेगा वह अपने माता-पिता के साथ ही रहेंगी। 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News