News

राजस्थान में चुनावी बिगुल फूंकने पहुंचे अमित शाह, जीत की रणनीति बनाने करेंगे मंथन

Created at - September 11, 2018, 1:21 pm
Modified at - September 11, 2018, 1:21 pm

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जयपुर पहुंच चुके हैं। जयपुर पहुंचकर उन्होंने मोती डुंगरी मंदिर में पूजा-अर्चना की वे विधानसभा चुनाव जीतने के लिए जयपुर में मंथन करेंगेअमित शाह यहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं समेत अन्य कई हस्तियों से सीधी बातचीत भी करेंगे। उधर कांग्रेस की ओर से आज प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के संगठन महासचिव अशोक गहलोत एक रैली को संबोधित करेंगे

मंदिर में पूजा करने के बाद अमित शाह इसके बाद जयपुर के सूरज मैदान जाएंगे। यहां वे राज्य के 35 विधानसभाओं के संगठन के पदाधिकारियों के साथ चुनावी मंथन करेंगे वे शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि सम्मेलन में पार्टी के 5000 जमीनी स्तर के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें : यूपीएससी की वेबसाइट हैक, हैकर ने लगाई डोरेमोन की तस्वीर और ये लिखा

इसके अलावा अमित शाह के कार्यक्रमों में बिड़ला ऑडिटोरियम में सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रादेशिक पदाधिकारियों से मुलाकात, इसके बाद नगर निकाय के जनप्रतिनिधियों से भी बातचीत का कार्यक्रम है। इसमें शहरी नगरी निकाय से जुड़े स्थानीय भाजपा नेता मौजूद रहेंगे।

इसके बाद शाह फिर सूरज मैदान पहुंचेंगे जहां वे सहकारिता से जुड़े नेताओं को संबोधित करेंगे। वहीं  शाम 5 बजे वे प्रबुद्धजनों के साथ मुलाकात करेंगे, जिसे इंटेलेक्चुअल सिटीजन सम्मेलन का नाम दिया गया है। कहा जा रहा है कि इस दौरान शाह प्रबुद्धजनों से बातचीत करके उसी आधार चुनावी रणनीति तैयार करेंगेअमित शाह अपनी यात्रा के दौरान करीब 35 विधानसभा के 168 मंडल और 1314 शक्ति केंद्र के पदाधिकारियों से मिलेंगे इनमें पार्टी के सभी स्तर के पदाधिकारी शामिल है। वे आज शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में और इजाफा, मुंबई में 88 रुपए पार

बता दें कि जिन तीन राज्यों मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ राजस्थान में चुनाव होने हैं, उनमें एक राजस्थान  ही है जहां सभी तरह के सर्वे में कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है। कई सर्वे में तो भाजपा को पिछड़ते बताया गया है।   

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News