भिण्ड News

कैदी के हमले से घायल हवलदार की मौत, थाने में दो पुलिसकर्मियों पर आरोपी ने किया था हमला

Created at - September 12, 2018, 1:52 pm
Modified at - September 12, 2018, 1:52 pm

भिंड। उमरी थाने में कैदी के हमले से घायल हवालदार की मौत हो गई। हवलदार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आपको बतादें थाने के अंदर ही एक विचाराधीन कैदी विष्‍णु राजावत ने दो पुलिसवालों पर हमला कर फरार हो गया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पढ़ें-रेलवे स्टेशन में झाड़फूंक और तांत्रिक क्रियाएं,लड़की के सिर से भूत भगाने चला तमाशा

विचाराधीन कैदी ने पीछे से दो पुलिसवालों पर गेती (कुल्हाड़ी) से हमला कर दिया था। इस हमले में हवलवाद गंभीर रूप से घायल हो गए थे। कॉन्स्टेबल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्‍ली रिफर कर दिया गया था। आरोपी विष्‍णु राजावत को सोमवार को अरेस्‍ट कर किया गया और उसे जेल भेज दिया गया। उमरी पुलिस स्‍टेशन के प्रभारी सीपीएस चौहान ने बताया कि आरोपी को स्‍थानीय बाजार में विवाद के आरोप में थाने लाया गया था। 

पढ़ें-रायगढ़ में गुरुवार से चक्रधर समारोह का आयोजन, दस दिनों तक बिखरेगी कला और संस्कृति की छटा

हेड कॉन्‍स्‍टेबल उमेश बाबू औपचारिकताएं पूरी कर रहे थे और संतरी गजराज भी उनके पास बैठे हुए थे। हालांकि नियम के मुताबिक उन्‍हें आरोपी के पास खड़े रहना चाहिए था। आरोपी का मित्र मानसिंह राजपूत वहां उससे मिलने पहुंचा। इसी बीच आरोपी ने अचानक कुदाल उठायी और दोनों ही पुलिसवालों पर पीछे से हमला कर दिया। इसके बाद दोनों फरार हो गए।' 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News