IBC-24

बास्केटबॉल कोच राजेश पटेल पर बनेगी फिल्म ,लारा दत्ता पहुंची भिलाई

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 12 Sep 2018 02:09 PM, Updated On 12 Sep 2018 02:09 PM

भिलाई।  फिल्मी पर्दे पर जल्द ही छत्तीसगढ़ बास्केटबॉल महिला टीम के कोच राजेश पटेल की कहानी नजर आएगी। फिल्म की कहानी का काम नवम्बर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाएगा। मुंबई से कहानी के लिए पूरी टीम नवम्बर में भिलाई आ रही है। यह फिल्म शाहरुख खान अभिनीत फिल्म चक दे इंडिया की तरह ही होगी। इसके लिए वॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता अचानक भिलाई पहुंची और बास्केटबॉल के कोच स्व. राजेश पटेल के परिवार से मुलाकात कर फ़िल्म की शूटिंग जल्द शुरू करने की बात कही।

ये भी पढ़ें -विधानसभा में 24 सौ करोड़ का अनुपूरक बजट पेश, सदन में कांग्रेस का हंगामा

दरअसल लारा ने राजेश पटेल पर बनाई जाने वाली फिल्म को लेकर परिवार वालों से मुलाकात की इसका प्रमुख किरदार भिलाई के कोच राजेश पटेल पर ही आधारित है। फिल्म की शूटिंग भी भिलाई की अकादमी में ही की जाएगी । लारा दत्ता और उनके पति महेश भूपति की प्रोडक्शन कंपनी 'बिग डैडी प्रोडक्शनंस' के बैनर तले यह फिल्म तैयार होगी। इस फिल्म की कहानी को लेकर लारा दत्ता और महेश भूपति के साथ हालीवुड के निर्देशकों ने भी इसे पसन्द किया है। 

ये भी पढ़ें -माओवादियों ने ग्रामीणों को अगवा कर जमकर पीटा, तीन की हालत गंभीर

ज्ञात हो कि  7 मई को राजेश पटेल की हार्ट अटैक से मौत के बाद लारा पहली बार भिलाई पहुंची थी, और राजेश पटेल की पत्नी अनिता पटेल से डेढ़ घण्टे तक चर्चा की है पति पर बन रही फिल्म को लेकर परिवार वालें जहाँ खुश है वहीं पति के नही होने का गम भी है। यहां ये बताना जरुरी है कि  राजेश पटेल के निर्देशन में बास्केटबॉल के सैकड़ो खिलाड़ी आज रेलवे और अन्य जगहों में सरकारी नौकरियों पर पदस्त है। इस  फ़िल्म के माध्यम से खेल से जुड़े खिलाड़ियों को देखने को मिलेगा की एक पांच फुट 5 इंच का कोच 6 फिट से लेकर 7 फिट की लड़कियों के अंदर खेलने का ऐसा जुनून पैदा करता है कि ये खिलाड़ी मिलकर रेलवे जैसी मजबूत टीम को भी मात दे देती हैं। 

वेब डेस्क IBC24

Web Title : rajesh patel basketball coach:

ibc-24