रायपुर News

शराब पार्टी के दौरान नशे में धुत युवक ने दोस्त को मारी गोली, आरोपी के कार से कई लोग घायल

Created at - September 15, 2018, 8:38 am
Modified at - September 15, 2018, 9:11 am

रायपुर। रायपुर के हीरापुर इलाके में देर रात चल रही शराब पार्टी में नशे में धुत एक युवक ने अपने ही दोस्त को गोली मार दी। गोलीकांड किन परिस्थितियों में हुई, पुलिस इसकी तफ्तीश में जुट गई है। प्रत्यक्षदर्शियो के मुताबिक हीरापुर इलाके में बॉबी वालिया के दफ्तर में बैठकर करीब 10 दोस्त शराब पी रहे थे। इसी दौरान वहां बलबीर सिंह उर्फ रिंकू नशे की हालत में पहुंचा और अपने पास रखी पिस्टल से तीन फायर कर दिए। 

पढ़ें- कांग्रेस को बड़ा झटका, 5 बार मुख्यमंत्री रहे इस नेता ने छोड़ी पार्टी

जिसमें से एक गोली आलोक कुमार उपाध्याय को लगी और वो लहूलुहान होकर गिर पड़ा। फायरिंग के बाद वहां अफरातफरी मच गयी और डरकर बाकी के दोस्त मौके से भाग खड़े हुए। रायपुर के अर्जुन विहार कॉलोनी में रहने वाले मध्यप्रदेश के बालाघाट इलाके के ठेकेदार आलोक कुमार उपाध्याय को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। उधर वारदात के बाद आरोपी बलबीर सिंह उर्फ रिंकू टांटीबंद में रहने वाले ढाबा संचालक अपने एक दोस्त की गाड़ी लेकर फरार हो गया। लेकिन कबीर नगर गेट के पास उसने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। सामने वाले कार में सवार ड्राइवर समेत कई लोगों को चोटें आई। स्थानीय लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

पढ़ें-पुलिस ने चोर को बाल पकड़कर घसीटा, तस्वीरें वायरल

मौके पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया और पुलिस की गाड़ी में उसे ले जाने पर ऐतराज जताते हुए गाड़ी के सामने लेट गए। गुस्साए लोगों की पुलिस के साथ झूमाझटकी भी हुई और पुलिस को हालात संभालने हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बलबीर सिंह उर्फ रिंकू समेत एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से एक पिस्टल जब्त कर ली है। हत्या के कारणों की जांच करते हुए पुलिस आरोपी से जब्त पिस्टल के बारे में भी पतासाजी कर रही है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News