भोपाल News

कमलनाथ ने महाकुंभ को बताया सरकारी कुंभ,कहा-जनता ने नकारा तो सरकारी कर्मचारी बने सहारा

Created at - September 15, 2018, 12:15 pm
Modified at - September 18, 2018, 11:27 am

भोपाल। मध्यप्रदेश में 25 सितंबर से शुरू होने वाले महाकुंभ पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी और सरकारी कर्मचारियों पर निशाना साधा है। महाकुंभ को कमलनाथ ने सरकारी महाकुंभ करारा दिया है। कमलनाथ ने बयान दिया है कि बीजेपी का पता चल गया है कि जनता उसे नकार चुकी है, अब केवल उसे सरकारी कर्मचारियों पर भरोसा है। इसलिए शासकीय कर्मचारी दबाव में आकर उनकी मदद कर रहे हैं। 

पढ़ें- बॉबी के लिए फरिश्ता बना मोहर, बोरवेल के 20 फीट गड्ढे में उलटा लटकर बच्चे को सकुशल निकाला

कमलनाथ ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करने की बात कही है। कमलनाथ ने आरोप लगाया है कि राज्य में महिला अपराधों लगातार बढ़ रहे हैं, बच्चियां सुरक्षित नहीं है। पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ गए हैं। महंगाई आसमान छू रहा है। लेकिन अधिकारी इनकी यात्राओं को सफल बनाने में लगे हैं। 

पढ़ें- ओपी चौधरी पर 'आप' पार्टी का आरोप- बहस की चुनौती देकर शामिल न होना आरोप को स्वीकृति देना

पीसीसी अध्यक्ष ने शेल्टर होम में मूक बधिर छात्राओं से रेप की घटना का जिक्र करते हुए कहा है कि बीजेपी की सोच में खोट है। वहीं एससी-एसटी एक्ट पर कमलनाथ ने कहा कि सबके साथ न्याय हो यह हमारा प्रयास है। हमारा लक्ष्य वोट का बंटवारा या विभाजन न हो बस जनता का हित हो। वहीं कमलनाथ ने राहुल गांधी के भोपाल दौरे के बारे में बताया राहुल की यात्रा एक बजे भोपाल से शुरू होगी। तीन घन्टे के सफर के बाद राहुल मैदान में पहुंचेगे। राहुल गांधी की पदाधिकारियो के साथ चर्चा पर भी विचार किया जा रहा है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News