बिलासपुर News

राहुल ने कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज को बताया मोदी सरकार की तानाशाही

Created at - September 19, 2018, 11:48 am
Modified at - September 19, 2018, 11:48 am

बिलासपुर। बिलासपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिसिया लाठीचार्ज का भारी विरोध हो रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को तानाशाह बताकर रमन सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने ट्वीट कर बयान दिया है कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर किए गए लाठीचार्ज को बुजदिली बताया है। राहुल ने कहा कि रमन सरकार ने लोगों के मौलिक अधिकार का हनन किया है। जिसे वहां की जनता इस सियासी जुल्म को हमेशा याद रखेगी। 

पढ़ें-रेप पीड़ित नाबालिग के नवजात शिशु का सौदा, दो डॉक्टर और नर्स पर केस दर्ज

आपको बतादें मंगलवार को मंत्री बंगला में कचरा फेंककर हंगामा और विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाई थी। कांग्रेस भवन में घुसकर किए गए पुलिस के इस लाठीचार्ज से कई कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गए हैं।बताया जा रहा  है कि मंत्री अमर अग्रवाल ने अपने किसी बयान में कांग्रेस को कचरा कहा था। इसके विरोध में कांग्रेसियों ने मंत्री बंगले का घेराव करते हुए हंगामा किया था। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री के बंगले में कचरा फेंकते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

पढ़ें- सीधी के बाद उज्जैन में शिवराज के काफिले पर पथराव, जमकर विरोध प्रदर्शन

इसके बाद ये कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस भवन पहुंचकर पुलिस के सामने गिरफ्तारी देने की बात पर तैयार हो गए। बताया जा रहा है कि जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने कांग्रेस भवन पहुंची तो ये सभी धरना पर बैठ गए। ऐसे में पुलिस ने कांग्रेस भवन में घुसकर जमकर लाठियां भांजी।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News