रायपुर News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा, जानिए मोदी के दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

Created at - September 21, 2018, 12:11 pm
Modified at - September 21, 2018, 1:32 pm

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 सितंबर शनिवार को एक दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। बीते छह महीने में मोदी का ये तीसरा दौरा है। जांजगीर-चांपा में प्रधानमंत्री किसानों की एक सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री कई विकास कार्यों की सौगात देंगे। मोदी शनिवार को दिल्ली से झारसुगड़ा पहुंचेंगे। झारसुगड़ा से 2.20 मिनट पर पीएम मोदी एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे। और  दोपहर तीन बजे जांजगारी चांपा पहुंचेंगे। मोदी यहां अटल विकास यात्रा के तहत किसान सभा को संबोधित करेंगे।

पढ़ें- अमित शाह का रायपुर दौरा, बीजेपी नेताओं को देंगे जीत का मंत्र

कार्यक्रम के बाद 4.45 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से रायपुर विमानतल पहुंचेंगे और वहां 5.40 मिनट पर माना एयरपोर्ट से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे। 

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में अगले 48 घंटों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश की चेतावनी

आपको बतादें जांजगीर में आयोजित किसान सम्मेलन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की राज्य में इन दिनों चल रही अटल विकास यात्रा के कार्यक्रमों के तहत आयोजित किया जा रहा है। यह यात्रा बीते 5 सितम्बर को राजनांदगांव जिले के डोगरगढ़ से शुरू हुई थी, जिसे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था।

पढ़ें- राजस्थान में राहुल गांधी ने कहा- गली-गली में शोर है देश का चौकीदार चोर है

डॉ. रमन सिंह की विकास यात्रा का यह दूसरा चरण है। पहले चरण की विकास यात्रा दंतेवाड़ा जिले से शुरू हुई थी जिसे गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया था। दूसरे चरण की यात्रा 5 अक्टूबर को समाप्त होगी। माना जा रहा है इसके बाद कभी भी विधानसभा चुनावों के लिए आचार संहिता लग सकती है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News