News

अस्पताल में भर्ती लड़की को बाथरूम ले गया स्वीपर, धमकी देकर किया दुष्कर्म

Created at - September 22, 2018, 4:51 pm
Modified at - September 22, 2018, 4:51 pm

नई दिल्ली। दिल्ली के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक 11 साल की लड़की के साथ अस्पताल के ही स्वीपर ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने तड़के सुबह वार्ड में भर्ती बच्ची का मुंह दबाकर बाथरूम में ले गया जहां उसने लड़की से रेप किया और इसका खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। महिला जब अपने बैड पर वापस आई तो वहां सो रही अपनी मां को सारी बात बताई। मां ने देरी न करते हुए फौरन वार्ड में लगा अलार्म बजाया जिसके बाद वहां से भाग रहे स्वीपर को पकड़ लिया गया। मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची से रेप की पुष्टि हो गई है। 

पढ़ें- ट्रैफिक नियम तोड़ने पर सजा से बचने मॉडल ने दिया हमबिस्तर होने का ऑफर, 18 महीने की जेल

अस्पताल में पिछले एक सप्ताह से 11 साल की बीमार बच्ची का इलाज चल रहा था। 13 सितंबर को लड़की  वार्ड में अपने बिस्तर पर लेटी थी। सुबह के करीब साढ़े चार बजे थे। बच्ची की मां भी गहरी नींद में सोई हुई थी। तभी स्वीपर बच्ची का मुंह दबाकर उसे वार्ड के ही बाथरूम में ले गया और वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पढ़ें- सामरिक दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण है सिक्किम का पाक्योंग एयरपोर्ट, 24 को शुभारंभ करेंगे मोदी

घटना के बाद आरोपी ने बच्ची को धमकी दी कि वो इस घटना का जिक्र किसी से न करे वरना उसे जान मार देगा। बच्ची बेड पर आई और घटना के बाद उसने तुरंत ही सो रही मां को जगाकर घटना के बारे में बताया। मां ने देर नहीं करते हुए अस्पताल का अलार्म बजा दिया। और शोर मचाया। इससे भागने की कोशिश कर रहा आरोपी स्वीपर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। बिहार का रहने वाला शादीशुदा राधे श्याम दिल्ली में अकेला ही रहता था। वह ज्यादा किसी से बात नहीं करता था। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News