News

अक्षय का फिट इण्डिया मैसेज, सड़क पर कर रहे साइकिलिंग के साथ बॉक्सिंग

Created at - October 3, 2018, 3:10 pm
Modified at - October 3, 2018, 3:10 pm

मुंबई। मल्टी टेलेंटेड  एक्टर अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्टंट और बेहतरीन एक्टिंग के लिए ही जाने जाते हैं।  इन दिनों अक्षय जैसलमेर में फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे है। फिल्म के साथ ही साथ अपनी फिटनेस कायम रखने के लिए अक्षय साइकिलिंग और बॉक्सिंग भी कर रहे हैं। 

 

 हाल ही में अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे उनका फिटनेस जूनून देखते ही बन रहा है। बता दें कि इस वीडियो के साथ अक्षय ने यह भी कहा है कि उनके द्वारा किये गए इस  एक्सरसाइज को उनके चाहने वाले सड़क पर न दोहराएं। ज्ञात हो  कि हाउसफुल 4 के अलावा अक्षय की अगली फिल्म 2.0 है. इस फिल्म में वे रजनीकांत के साथ काम करते हुए नजर आएंगे. फिल्म में वे निगेटिव रोल में हैं. फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी. हाउसफुल 4 की बात करें तो ये फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय के अलावा कृति सेनन, कृति खरबंदा और नाना पाटेकर है। 

 

हाल ही में अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो 'नेक एक्सरसाइज' करते हुए नजर आए थे. वो एक रिंग को अपन गले में लटका कर घुमा रहे थे. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- खूबसूरत सुबह का मैं हमेशा दीवाना रहा हूं. जैसलमेर में ये और भी ज्यादा खूबसूरत है. नेक एक्सरसाइज कर रहा हूं. मुझे बाहर कसरत करना बहुत पसंद है. ये मन और मस्तिष्क को ताजा रखता है.

 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps