News

अनूप और जसलीन के रिश्ते में आई दरार ,जलोटा ने की ब्रेकअप की घोषणा, देखे वीडियो

Created at - October 3, 2018, 4:36 pm
Modified at - October 3, 2018, 4:36 pm

मुंबई। बिग बॉस 12 में 2 हफ्ते बीतने के बाद अब कंटेस्टेंट अपने रंग दिखाना शुरू कर दिए हैं। इसी के चलते बिग बॉस की सबसे चर्चित जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन के बीच में भी तकरार हो गई है।जिसकी झलक कल के एपिसोड में दिखाई दी ।

 

 

 दरअसल शो में कुर्बानी टास्क के बाद अनूप जी को जसलीन की कुछ बात दिल को चुभ गई।जब अनूप जी ने जसलीन से पूछा की तुम्हें कपड़े ज्यादा प्यारे हैं या प्यार तो जसलीन ने जवाब दिया दोनों। उसके बाद अनूप जलोटा ने घर में सबके सामने ये ऐलान किया कि वो इस बात से दुखी हैं कि जसलीन ने उनसे ज्यादा कपड़ों और मेकअप को महत्व दिया । जसलीन बार-बार अनूप को सॉरी कहती रहीं, रोती रहीं । अनूप ने जसलीन की एक ना सुनी और उन्होंने कह दिया कि वो अपनी जोड़ी तोड़ रहे हैं । अब वो अकेले खेलेंगे।

 

   अनूप ये भी कहते नजर आए कि वो अपने फैसले पर अडिग हैं । उनके इस फैसले को कोई नहीं बदल सकता । घर के सभी कंटेस्टेंट ने अनूप जलोटा से कहा कि शो में रिश्ता ना तोड़ें लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। अब इन दोनों का ब्रेकअप होने के बाद जसलीन मथारू के पिता का बयान आया है ।जसलीन के पिता केसर मथारू बेटी के ब्रेकअप से बेहद खुश हैं । 

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जसलीन के पापा  केसर मथारू घर के अंदर जाकर जसलीन को समझाना चाहते थे । वो जसलीन को अनूप जलोटा संग रोमांस करने से रोकना चाहते थे, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं मिली। मथारू ने तो यहां तक कहा कि उन्हें कभी-कभी लगता है कि जसलीन और जलोटा का रिश्ता स्क्रिप्टेड है । उनका रिश्ता केवल बिग बॉस के घर के अंदर जाने के लिए बनाया गया है।

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News