रायपुर News

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा, जानिए शाह के दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

Created at - October 5, 2018, 8:47 am
Modified at - October 5, 2018, 8:47 am

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज एक दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। अमित शाह आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे नियमित विमान से रायपुर पहुंचेंगे। रायपुर एयरपोर्ट से हेलिकॉप्टर से वे धमतरी जिले के सिहावा आश्रम पहुंचेंगे और एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में 5 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, केन्द्र के साथ रमन सरकार ने भी दी बड़ी राहत

यहां से वे सुबह करीब साढ़े 11 बजे रवाना होकर कांकेर जिले के नरहरपुर पहुंचेंगे। कांकेर के नरहरपुर में अमित शाह रमन सिंह की अटल विकास यात्रा में शामिल होंगे। वे नरहरपुर में तेंदूपत्ता वितरण कार्यक्रम और सम्मेलन में शामिल होंगे। यहां से हेलिकॉप्टर से रवाना होकर वे दोपहर बाद तीन बजे भिलाई के चरौदा पहुंचेंगे। चरौदा में वे महिला सम्मेलन में शामिल होंगे। भिलाई के चरौदा स्थित दशहरा मैदान में होने वाले इस सम्मेलन में एक लाख महिलाओं के शामिल होने का अनुमान है।

पढ़ें-छत्तीसगढ़ की सियासत में उलटफेर, लोकतांत्रिक पार्टी का आम आदमी पार्टी में विलय

माना जा रहा है कि इस महिला सम्मेलन में शामिल होकर अमित शाह पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं को प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने और मिशन 65 का लक्ष्य प्राप्त करने का गुरु मंत्र देंगे। कार्यक्रम संयोजक, राज्यसभा सांसद और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय ने बताया कि प्रदेश स्तरीय विशाल महिला सम्मेलन में अमित शाह का छत्तीसगढ़ के 9 सांस्कृतिक दल एवं पारम्परिक वेशभूषा के साथ भव्य स्वागत व अभिनंदन किया जाएगा। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह  दुर्ग में गुजराती समाज के सम्मेलन मे भी शामिल होंगे।महिला सम्मेलन में शामिल होने के बाद वे शाम करीब पौने पांच बजे सिविल लाइन परिसर दुर्ग जाएंगे। यहां से वे शाम करीब 6 बजे हेलिकॉप्टर से वापस रायपुर लौटेंगे और फिर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।  

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News