रायपुर News

शाह ने सीडी के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा, कहा-सीडी बनाने वालों को कांग्रेस नेता बना रही है

Created at - October 5, 2018, 3:44 pm
Modified at - October 5, 2018, 3:44 pm

रायपुर। छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांकेर के नरहरपुर में आयोजित तेंदुपत्ता बोनस तिहार और आदिवासी सम्मेलन में शामिल हुए। आदिवासियों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने राज्य में चौथी बार रमन सरकार बनाने की अपील की। इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में छत्तीसगढ़ में विकास का पहिया खराब था। लेकिन बीजेपी के शासन काल में विकास का पहिया हाईटैक हो गया है और राज्य में चहुंओर विकास हो रहे हैं।

पढ़ें- शिक्षा विभाग में बड़ा फेरबदल,122 बीईओ, प्राचार्य, व्याख्याता इधर से उधर.. देखिए सूची

अमित शाह ने कांग्रेस से 55 साल का हिसाब मांगा। साथ ही कहा कि हम 15 साल का हिसाब देंगे और दे रहे हैं। छत्तीसगढ़ में चर्चित सीडी कांड पर भी अमित शाह ने कांग्रेस को घेरा। अमित शाह ने कहा कि सीडी बनाने वालों को कांग्रेस नेता बना रही है। सीडी बनाने वाले नेता अब जनता के बीच क्या मुंह लेकर जाएंगे। बीजेपी सिर्फ विकास की राजनीति करती है। 

पढ़ें- पंजे से फिसला हाथी का साथ, तीन राज्यों में अपने दम पर लड़ेगी कांग्रेस

नक्सली मुद्दे पर बात करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने नक्सलियों से रिश्ते बनाए थे। लेकिन बीजेपी सरकार ने नक्सलियों पर शिकंजा कसा है। नक्सली क्षेत्रों में हमने विकास के रास्ते बनाए। आदिवासियों को वनअधिकार पत्र दिए। घर-घर में बिजली पहुंच रही है। साढ़े सात सौ करोड़ रूपए का धान का बोनस देने का काम किया। इसलिए जनता का साथ रमन सरकार के साथ है। राज्य में चौथी बार भी हम रमन के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News