News

अनूप जलोटा को लेकर जसलीन हुई भावुक ,दीपक को किया नॉमिनेट

Created at - October 6, 2018, 11:36 am
Modified at - October 6, 2018, 11:36 am

मुंबई। अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते में दरार आते ही नई नई बातें सामने आ रही है।बिग बॉस के दिन की शुरुआत रिंग वाले टास्क से हुई। जहां शिवाषीश, सोमी और सुरभि एक रिंग पकड़े नजर आ रहे थे। ये कैप्टन्सी का टास्क था जिसमें टक्कर काफी कड़ी थी। 

 ये भी पढ़ें -दीपिका बन रही निर्माता,एसिड अटैक लड़की की बदलती ज़िंदगी पर कर रही काम

 

बिग बॉस के आज के दिन की शुरुआत रिंग वाले टास्क से हुई. जहां शिवाषीश, सोमी और सुरभि एक रिंग पकड़े नजर आ रहे थे. ये कैप्टन्सी का टास्क था जिसमें टक्कर काफी कड़ी थी. क्योंकि सोमी और सबा भी कैप्टन बनने की फिराक में थी। 

ये भी पढ़ें -नाना तनुश्री विवाद थमने का नाम नहीं ,तनु को मिली कानूनी नोटिस

इसके बाद जब जेल जाने के लिए नॉमिनेशन की बारी आई तो घर वाले सभी साथ आए यहां जब एक दूसरे को नॉमिनेट करने की कड़ी में जसलीन  की बारी आई तो जसलीन ने दीपक ठाकुर का नाम लिया।अपना नाम सुनते ही दीपक भड़क गए। वहीं दीपक का नाम लेने की वजह जब जसलीन ने सबको बताई तो उर्वशी को भी गुस्सा आ गया.दरअसल जसलीन का कहना था कि दीपक केवल अनूप जलोटा की केवल दिखावटी इज्जत करते है।

पीठ पीछे वह उनके लिए कुछ अच्छा नहीं कहते। इतना ही नहीं जसलीन ने आगे ये भी कहा कि अनूप जी समझ नहीं रहे लेकिन दीपक दोनों तरफ गेम खेल रहा है। 

 
 
 
View this post on Instagram
 
 

Ghar ki Ladkiyo ka Manna hai ki Jasleen hai sbse hot HAVE A LOOK . .. . . . ______________________________________________ Catch the whole gossip nd unseen footage @bigbosss.12 @bigbosss.12 @bigbosss.12 ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ #bigboss #bigboss12 #bigbossseason12 #bigbossseasontwelve #bigbossofficial #karanvirbohra #dipikaibrahim #srishtyrode #sreesanthnair #anupjalota #nehapendse #jasleenmatharu #shivashishmishra #sourabhpatel #romilchoudhary #nirmalsingh #sabakhan #somikhan #deepakthakur #urvashivani #roshmibanik #kritiverma #beingsalmankhan #hinakhan #priyanksharma #shilpashinde #biggboss12 #bigbossupdates #bigbosscolourtv #salmankhanfans

A post shared by bigboss season 12 (@bigbosss.12) on

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps