भोपाल News

बस और ट्रक की भिड़ंत में चार लोगों की मौत, 8 की हालत गंभीर

Created at - October 7, 2018, 12:48 pm
Modified at - October 7, 2018, 12:48 pm

भोपाल। मध्यप्रदेश के चार जिलों में हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हो गये हैं। पहली घटना खरगोन की है जहां पर इंदौर मार्ग पर बलगांव फाटे के पास बस और ट्रक में भिड़ंत हो गयी है जिससे 4 लोगों की मौत हो गयी। हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं जिन्हें कसरावद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पढ़ें- राहुल के रोड शो में मचा हड़कंप, गुब्बारों में लगी आग, टूट गया मंच.. देखें वीडियो

दूसरी घटना ग्वालियर की है जहां पर एक अनियंत्रित कार पहाड़ी के नीचे गिर गई जिसमें एक युवक की मौत हो गई। हादसे में एक युवक घायल हो गया। हादसा देर रात कैंसर पहाड़िया के पास झांसी रोड थाना क्षेत्र में हुआ है।  तीसरी तस्वीर दमोह की है जहां पर सिलेंडर में आग लग गई जिससे एक महिला की मौत हो गई जबकि हादसे में 3 लोग झुलस गये हैं। घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

पढ़ें- मप्र-छत्तीसगढ़ सहित 5 राज्यों में बजा चुनावी बिगुल, छत्तीसगढ़ में 12 और 20 नवंबर को मतदान

चौथी तस्वीर भिंड की है जहां पर सिलेंडर में लगी आग बुझाने के वक्त 3 महिलाओं समेत पांच लोग झुलस गये। सिलेंडर में आग लगने के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गयी। आनन फानन में दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हादसे से घर में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया।

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News