गुना News

ग्वालियर, गुना और शिवपुरी में गरजेंगे अमित शाह, रोड शो के बाद जनता को करेंगे संबोधित

Created at - October 9, 2018, 9:00 am
Modified at - October 9, 2018, 9:00 am

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज ग्वालियर, शिवपुरी और गुना में चुनावी आगाज करेंगे और सिंधिया के गढ़ में हुंकार भरेंगे। इस दौरान शाह यहां कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे गुना पहुंचकर रोड शो करेंगे। गुना से लौटने के बाद वे ग्वालियर में रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और राजमाता विजियाराजे सिंधिया की छतरी पर पुष्पांजलि भी अर्पित करेंगे।

पढ़ें- सुरेश रैना के साथ रहना पड़ा भारी, महेश गागड़ा और 9 सरकारी कर्मचारियों को नोटिस

गुना में भी पहले अमित शाह की सभा प्रस्तावित थी। लेकिन अब सिर्फ रोड शो होगा। वहीं एससी-एसटी एक्ट को लेकर आंदोलन कर रहे संगठनों ने आज गुना में बंद का आह्वान किया है। ग्वालियर, चंबल अंचल में अमित शाह का ये पहला दौरा है। जिसे लेकर मंत्री से लेकर मौजूदा विधायक तक कार्यक्रम में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी गयी है।

पढ़ें- देखिए इंदौर-2 के विधायकजी का रिपोर्ट कार्ड, क्या कहता है जनता का मूड मीटर

वहीं गुना में शाह के रोड के लिए जनता को आमंत्रित करने पहुंचे मंत्री जयभान सिंह पवैया और बीजेपी उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस पर काफी करारा हमला बोला। जयभान सिंह पवैया ने कहा कि गुना के इतिहास में एक नया अध्याय जुड़ रहा है जब विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के सर्वोच्च नेता अमित शाह का पदार्पण इस शहर में होगा। पवैया ने कहा कि जहां अमित शाह के कदम पड़ जाते हैं वहां कांग्रेस अपने आपको खोजती फिरती है। गुना में कांग्रेस का पूरी तरह सफाया होने वाला है। कांग्रेस तो दूल्हों की बारात है और उसमें बाराती कोई है ही नहीं। अगर 10 लोग हल्दी चढ़ाये घूम रहे हैं तो हमें क्या आपत्ति है। वहीं दूसरी तरफ प्रभात झा ने कहा कि सेंधमारी और पॉकेटमारी तो कांग्रेस करती है और हम तो जनता के बीच खुलेआम आशीर्वाद मांगते हैं। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News