News

फिल्म जगत के संस्कारी बाबू अलोक पर लगा बलात्कार का आरोप

Created at - October 9, 2018, 1:54 pm
Modified at - October 9, 2018, 1:54 pm

मुंबई। बॉलीवुड में मी टू  कैमनिंग इन दिनों जोर पकड़ा हुआ है। जिसके तहत एक के बाद एक अभिनेत्री अपनी बात खुलकर रख रही हैं।कंगना रनौत और तनुश्री दत्ता के बाद अब सिनेजगत की एक और प्रोड्यूसर ने आलोकनाथ पर  यौन शोषण का आरोप लगाया है। 

ये भी पढ़ें -अनूप हुए घर से बाहर, जसलीन आई शिवाशीष के करीब

आपको बता दें कि प्रोड्यूसर ने अपने आरोपों   में हिंदी सिनेमाजगत के संस्कार बाबू का नाम लिया है। ज्ञात हो कि  यह आरोप 80 से 90 के दशक में टेलीविजन की जानी मानी प्रोड्यूसर और लेखिका विंटा नंदा ने लगाया है। विंटा नंदा ने सोशल मीडिया पर लंबा सा पोस्ट लिखा और अपनी आपबीती लोगों को बताई है। 

ये भी पढ़ें -दीपिका बन रही निर्माता,एसिड अटैक लड़की की बदलती ज़िंदगी पर कर रही काम

विंटा नंदा ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर खुले आम लिखा है कि मैं और अलोक की वाईफ कॉमन फ्रेंड थे इसी बीच 'मुझे एक पार्टी में बुलाया गया था ।उस वक्त मेरी  फ्रेंड शहर से बाहर थी । यह हमेशा की तरह आम पार्टी थी जिसमें मेरे कुछ दोस्त जो कि थियेटर से भी जुड़े हुए है वह भी आते थे, इसलिए मैंने पार्टी में जाने से एतराज नहीं किया। पार्टी के दौरान मेरी ड्रिक्स में कुछ मिलाया गया जिसके बाद मुझे अजीब सा लगने लगा। रात के करीब 2 बजे मैं उनके घर से निकली। मुझे किसी ने घर छोड़ने को नहीं कहा।मैं घर से निकली और अपने घर की तरफ चल पड़ी। तभी यह कार लेकर मेरे बगल से निकला और बोला कि मैं तुम्हें छोड़ दूंगा। मैं यकीन करती थी इसलिए बैठ गई। उसके बाद ठीक से क्या हुआ याद नहीं मुझे। बस इतना याद है मेरे मुंह में किसी ने जबरदस्ती शराब डाली। जब दूसरे दिन दोपहर में उठी तो दर्द महसूस हुआ। तब मुझे पता चला कि मेरा बलात्कार हुआ है। 

उन्होंने इसके आगे यह भी कहा कि उस समय मई  मशहूर शो 'तारा' के लिए काम कर रही थी।मै उस हादसे से आज भी उबर नहीं पाई थी मुझे  खुद को उस स्थिति से बाहर निकालने में मुझे 20 साल लग गए। मेरा आत्मविश्वास अब लौट आया है और इसी वजह से अब इस बात को आप लोगों से साझा करने की हिम्मत जुटा पाई हूं।'विंटा ने इस पोस्ट में आलोक नाथ का नाम साफ साफ तो नहीं लिखा है लेकिन संस्कारी शब्द का इस्तेमाल किया है जिससे यह साफ जाहिर है कि वह आलोक नाथ के बारे में बात कर रही हैं। 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News