News

नमस्ते इंग्लैंड के दूसरे ट्रेलर में दिखा ट्विस्ट और टर्न का रोलर कॉस्टर

Created at - October 9, 2018, 2:37 pm
Modified at - October 9, 2018, 2:37 pm

मुंबई। नमस्ते इंग्लैंड के निर्माताओं  विपुल अमृतलाल शाह की रोमांटिक प्रेम कहानी का एक और ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहले ट्रेलर से एक क्यू लेते हुए, दूसरे ट्रेलर में रोमांस, ड्रामा और दिल टूटने का दर्द सहित भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला दिखाई गयी है। जहाँ एक तरफ़ दर्शक प्यार और जुनून से भरी कहानी के लिए तैयार हो रहे थे, वही फ़िल्म के नवीनतम ट्रेलर में एक दिलचस्प मोड़ देखने मिला जिसमें सवाल उठाया गया है कि आप प्यार के लिए कितने दूर जा सकते हैं?

ये भी पढ़ें -फिल्म जगत के संस्कारी बाबू अलोक पर लगा बलात्कार का आरोप

जैसे ही परम और जसमीत की खूबसूरत दुनिया में परेशानियां पैदा होने लगती है, वैसे ही परम के जीवन में अलीशा की एंट्री के साथ एक अपरंपरागत मोड़ आ जाता है। ज़िन्दगी की उस राह पर, जब परिणीति को वापस लाने के लिए अर्जुन अवैध रूप से लंदन का रुख करते है तब उनकी मुलाकात अलीशा से होती है। नए किरदार की एंट्री के साथ, इस प्रेम कहानी में एक त्रिकोण बनाता हुआ देखकर, दर्शके यह जानने के लिए उत्सुक है कि परम अंततः शादी किस से करेगा।अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपने मज़ाकिया स्वभाव और दमदार केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का रुझान अपनी तरफ़ बनाये रखते है।अर्जुन कपूर और परिनीती चोपड़ा अपनी डेब्यू फिल्म "इशकज़ादे" के बाद दूसरी बार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें -विलियन डी नोर्डहॉस और पॉल एम रोमर को दिया जाएगा अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कार

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत नमस्ते इंग्लैंड 19 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी।

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News