News

न्यू फरक्का एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, 6 लोगों की मौत, कई जख्मी

Created at - October 10, 2018, 8:51 am
Modified at - October 10, 2018, 8:51 am

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में न्यू फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन डिरेल हो गई। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोग जख्मी हो गए हैं। हादसा रायबरेली के हरचंदपुर में हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। वहीं एनडीआरएफ की टीम राहत एवं बचाव कार्य में जुटी है।

पढ़ें- संपत्ति विरूपण अधिनियम की कार्रवाई तेज,अब तक दो लाख 17 हजार 969 होर्डिंग्स-पोस्टर हटाए गए

हादसा बुधवार सुबह 6 बजे की है। फरक्का एक्सप्रेस इलाहाबाद की ओर जा रही थी। तभी हरचंदपुर से पचास किलोमीटर दूर ट्रेन की 6 बोगिया पटरी से उतर गई। इस भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। सुबह का वक्त होने की वजह से लोग सो रहे थे।  अचानक झटके के साथ ट्रेन रूक गई। कई लोग जो उपर वाले बर्थ पर सो रहे थे,जो नीचे गिर गए।

पढ़ें- बीएसपी हादसा, घायलों से मिलने सेक्टर 9 अस्पताल पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री विष्णुदेव साय

हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।  घटना की सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। जहां घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे की सूचना मिलते ही डीएम, एसपी, स्वास्थ्य विभाग और एनडीआरएफ को तत्काल सहायता मुहैया कराने और बचाव अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। वहीं रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्विनी लोहानी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।  

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News