News

दिल्ली में एक ही परिवार के तीन लोगों की चाकू मारकर हत्या

Created at - October 10, 2018, 11:39 am
Modified at - October 10, 2018, 11:39 am

नई दिल्ली।  राजधानी दिल्ली में बुधवार की सुबह की शुरुआत दहशत भरी हुई जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज  में एक बिल्डर  परिवार के तीन सदस्यों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है और उस परिवार का बेटा  गंभीर रूप से घायल है। जिसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

घटना सुबह तक़रीबन 5 बजे के आसपास की है। मरने वालों में मिथिलेश (45) उनकी पत्नी सिया और बेटी नेहा (16) है, जबकि मिथिलेश का बेटा घायल है।

ये भी पढ़ें -युवा ओलिंपिक में भारत को पहला गोल्ड, जानिए कौन है ये खिलाड़ी

 

मिथिलेश के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि  मिथिलेश के बेटे का कुछ महीने पहले अपहरण हुआ था। पेशे से कॉन्ट्रैक्टर मिथिलेश जिस बिल्डिंग में रहता था उममें 6 फ्लैट हैं, लेकिन पड़ोसियों को हादसे की भनक तक नहीं लगी।साले के मुताबिक, परिवार मूलरूप से कन्नौज का रहने वाला था। वहीं, ट्रिपल मर्डर को लेकर दिल्ली पुलिस फिलहाल कोई भी जानकारी देने से मना कर रही है।

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर सबसे  घर में काम करने वाली नौकरानी पहुंची ।  तो उसने देखा  कि घर का दरवाजा पहले से ही खुला हुआ था।नौकरानी ने अंदर जा कर देखा तो पति-पत्नी औऱ उनकी बेटी का खून से सना हुआ शव फर्श पर पड़ा था, जबकि नजदीक ही दंपती का बेटा घायल पड़ा था। घरेलू सहायिका ने घटना की जानकारी आसपास के लोगों को देने के साथ पुलिस को दी। 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps