इंदौर News

सीबीआई अधिकारी के धोखे में मिला ठग ,पौने 2 लाख रूपये गवांने के बाद पहुंचे पुलिस के पास

Created at - October 10, 2018, 5:06 pm
Modified at - October 10, 2018, 5:06 pm

इंदौर। धोखाधड़ी की वारदातों तो हमेशा सुनने मिलती है लेकिन इस बार नए तरीके की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।  यहाँ एक बदमाश ने अपने आप को प्राइवेट डिटेक्टिव बताकर महिला से लाखो रूपये एठ लिए। 

ये भी पढ़े -रेलवे कर्मचारियों को तोहफा, 78 दिन का वेतन बोनस के तौर पर मिलेगा, इतने कर्मचारियों को फायदा

ज्ञात हो कि भोपाल की सर्वधर्म कॉलोनी में रहने  वाली किस्मत सिंह के बेटे का भोपाल में सड़क हादसे में निधन हो गया था। अपने बेटे की मौत के मामले में किस्मत सिंह को लगा था कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है, उसकी हत्या की गयी है।  इसकी जाँच वह सीबीआई से करवाना चाहती थी। लिहाजा उसने गूगल पर सीबीआई अधिकारियो के नंबर सर्च करना शुरू कर दिए. इस दौरान उसने हाथ रतलाम के सैलाना के कमलेश जोशी नामक एक व्यक्ति का संपर्क मिला.. कमलेश जोशी से अपने बेटे की मौत की जाँच करवाने के लिए सम्पर्क करने पर उसने डीएसपी सीबीआई से मिलने की बात कहते हुए अपना ही दूसरा नंबर उन्हें दे दिया।

ये भी पढ़े -नवरात्र पर है आचार संहिता के पहरेदारों की नज़र

उसके बाद उस नंबर पर बात कर कमलेश ने उसे मिलने के लिए इंदौर के पलासिया थाने बुलाया। यहाँ उसने थाना परिसर में ही किस्मत से पौने 2 लाख रूपये ले लिए इसके बाद वह जाँच के नाम पर उससे साढ़े 4 लाख रूपये की और मांग कर रहा था। जब किस्मत ने जाँच नहीं होने की बात कहकर अपने रूपये वापस मांगे तो आरोपी कमलेश ने देने से इनकार कर दिए. इसके बाद मामले की शिकायत पलासिया थाने की गयी.शिकायत के आधार पर पुलिस ने कमलेश जोशी उर्फ़ बंटी को गिरफ्तार कर लिया। 

वेब डेस्क IBC24


Download IBC24 Mobile Apps