MP Weather Update

MP Weather Update: प्रदेश में दिखा चक्रवाती तूफान मिचौंग का असर, इन संभागों में होगी बारिश, कोहरे के साथ चलेगी तेज हवा

MP Weather Update चक्रवाती तूफान असर, बादलों की आवाजाही, 4 संभागों में बारिश के आसार, एक दर्जन जिलों कोहरा-तेज हवा

Edited By :   December 6, 2023 / 06:23 PM IST

MP Weather Update: भोपाल। मध्य प्रदेश में भी चक्रवाती तूफान मिचौंग का असर देखने को मिल रहा है। कभी बारिश तो कभी तेज हवा का असर देखने को मिल रहा है। एमपी मौसम विभाग ने फिलहार प्रदेश में 9 से 10 दिसंबर तक मौसम यूहीं बने रहने का अनुमान है। इससे पहले पूरे प्रदेश में कोहरा और तेज हवा चलेगी। फिलहाल एमपी में 3 वेदर सिस्टम सक्रिय होने के चलते बार-बार हवाओं का रुख बदल रहा है।

MP Weather Update: फिलहाल 10 दिसंबर तक अभी मौसम इसी प्रकार बना रहेगा। 11 और 12 दिसंबर को प्रदेश के कई जिलों में बारिश हो सकती है। इस दौरान भोपाल, इंदौर समेत प्रदेश के कई जिलों बादल छाए रहेंगे। वही 10 दिसंबर के बाद एक नया वेदर सिस्टम सक्रिय होगा जिसकी वजह से भी प्रदेश के कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की जाएगी। वही 15 दिसंबर के बाद प्रदेश के अधिकांश जिलों में शीतलहर चलने की संभावना बन सकती है।

इन जिलों में बारिश/ कोहरे के आसार

– MP Weather Update: आज बुधवार को भी प्रदेश के जबलपुर संभाग के जिलों में, शहडोल संभाग, नर्मदापुरम और रीवा संभाग में तूफान का आशिक असर देखने को मिलेगा। इस दौरान संभागों के जिलों में मध्यम से तेज बारिश हो सकती है।
– MP Weather Update: जबलपुर, कटनी उमरिया,नरसिंहपुर, सागर, दमोह, भोपाल, रतलाम, इंदौर, देवास, उज्जैन, आगर-मालवा, गुना, अशोक नगर, दतिया जिलों में बारिश भी हो सकती है।
– MP Weather Update: अनूपपुर, डिंडोरी, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला और बालाघाट जिलों में कहीं-कहीं बारिश हो सकती है।
– MP Weather Update: चंबल, रीवा, ग्वालियर और भोपाल संभाग के जिलों में घने कोहरा का अनुमान लगाया है।

ये भी पढ़ें- Prepare Your Electricity Bill By Yourself: लेटलतीफी की छुट्टी, अब नहीं कटेगी आपके घर की लाइट, अब घर बैठे खुद बना सकते है अपना बिजली बिल

ये भी पढ़ें- Gwalior News: कल दोपहर 12 बजे राजभवन के सामने होने जा रहा बड़ा काम, सोशल मीडिया पर पत्र वायरल

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers