MP Weather News

MP Weather News: फिर बदलने जा रहा प्रदेश का मौसम, इन जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने के आसार

MP Weather News आज से प्रदेश में नजर आएगा पश्चमी विक्षोभ का असर, अगले 24 घंटो में नर्मदापुरम, जबलपुर संभाग के कई जिलो में बारिश

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 09:24 AM IST, Published Date : February 24, 2024/9:24 am IST

MP Weather News: भोपाल। मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम ने करवट ली है। नया सिस्टम सक्रिय होने से एक बार फिर बारिश का दौर शुरू होने जा रहा है। मौसम विभाग ने इसे लेकर चेतावनी जारी की है। प्रदेश में आज से ही नया पश्चिमी विक्षोभ का असर देखने को मिलेगा। जिसके चलते अगले 24 घंटों में नर्मदापुरम, जबलपुर संभाग के कई जिलों में बारिश की चेतावनी जारी की गई है। इसके अलावा कई जिलों में 26 और 27 फरवरी को बारिश के साथ ओले गिरने की भी आशंका जताई गई है।

इन जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने की चेतावनी

MP Weather News: एमपी मौसम विभाग के मुताबिक, अगले दो दिन बाद नए सिस्टम के सक्रिय होने से सिवनी, बालाघाट में हल्की बारिश के साथ नर्मदापुरम, बैतूल, छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर, डिंडोरी और मंडला में गरज-चमक की संभावना है।

MP Weather News: भोपाल, सीहोर, देवास, खंडवा, बुरहानपुर, हरदा, बैतूल, छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर, नर्मदापुरम, रायसेन, सागर, विदिशा, छतरपुर, दमोह, जबलपुर, सिवनी, बालाघाट, मंडला, डिंडोरी, उमरिया, कटनी, पन्ना, सतना, शहडोल, अनूपपुर, रीवा, मऊगंज, सीधी, सिंगरौली समेत अन्य जिलों में गरज-चमक के साथ हल्की बारिश हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Loksabha Election 2024: आईपीएस पुरूषोत्तम शर्मा ने बीजेपी से लोकसभा के लिए टिकट मांगा, इस सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

ये भी पढ़ें- Amit Shah MP Visit: चुनावी मंत्र देने एमपी आ रहे केंद्रीय मंत्री शाह, इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें