urfi javed bicycle chain dress

कांच और फूलों के बाद Urfi Javed ने इस अनोखी चीज से बनाई ड्रेस, देखकर फैशन डिजाइनर भी हुए कंफ्यूज

After glass and flowers, Urfi Javed made a dress with this unique thing :मैंने भी इस आउटफिट के बारे में नहीं सोचा था

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 12:27 PM IST, Published Date : December 10, 2022/12:15 pm IST

urfi javed bicycle chain dress ; मुंबई :सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर अपने न्यू लुक के जरिए लोगों के होश उड़ने के लिए बिलकुल तैयार है। उर्फी अक्सर अपने लुक और स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है। उर्फी सोशल मीडिया का एक जाना माना नाम बन चुकी है। जिसको देखे बिना लोगों का दिन पूरा नहीं होता।  उर्फी ने न सिर्फ फूल, सिम कार्ड, चार्जर, कांच, सिल्वर फॉइल और सेफ्टी पिन सहित लगभग हर चीज से ड्रेस बनाकर लोगों को हैरानी में डाल दिया है. हालांकि, वक्त के साथ उर्फी की बोल्डनेस और क्रिएटिवी और ज्यादा बढ़ती जा रही है। अब फिर से एक्ट्रेस का नया करतब दिखा है. जिसको देखकर लोगों के हमेशा की तरह इस बार भी होश उड़ गए है।

यह भी पढ़े : Shameik Moore: early life, movies, web series, net worth and images

उर्फी ने शेयर किया एक शानदार वीडियो

urfi javed bicycle chain dress ; हाल ही में उर्फी ने एक साइकिल की चेन से ड्रेस बनाई है। जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन दिया- “साइकिल की चेन!! मैंने भी इस आउटफिट के बारे में नहीं सोचा था. ये मेरा आइडिया नहीं था, एक दोस्त ने मजाक में कहा कि इसने तो साइकिल की चेन की ड्रेस बना दी. मैंने सोचा अभी तक तो ऐसा नहीं किया लेकिन मैं कर सकती हूं” उर्फी के इस लुक को लेकर एक बार फिर लोगों ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया।

यह भी पद्जे : आज होने जा रहा प्रदेश की सबसे बड़ी सुरंग का लोकार्पण, 30 मिनट की दूरी मात्र 3 मिनट में होगी पूरी…जानें पूरी खबर

साइकिल की चेन से बनाई ड्रेस

urfi javed  bicycle chain dress; उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मजे से साइकिल चलाती दिख रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद( urfi javed )की साइकिल की चेन टूट जाती हैं और फिर वह चेन को हाथ में घूमाने लगती हैं। इसके बाद उर्फी जावेद इसी साइकिल की चेन से बनी ड्रेस में नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को ऊपर और नीचे के प्राइवेट पार्ट पर चेन लपेट रखी है। हैरानी की बात यह है कि उर्फी जावेद इस लुक में भी काफी कॉन्फिडेंस के साथ कैमरे के सामने वॉक कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढ़े : Oscar Isaac: early life, movies, web series, net worth and images

फैशन वर्ल्ड में उर्फी ने बनाई अपने अलग जगह

urfi javed bicycle chain dress; उर्फी जावेद (Urfi Javed) फैशन वर्ल्ड में आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो हर दिन अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में आ जाती है। जहां कुछ लोग उर्फी के अतरंगी फैशन की तारीफ करते नहीं थकते तो वही कुछ लोग उर्फी को निचा दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। हालांकि उर्फी को किसी के कुछ कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता एक्ट्रेस वही करती है जो उन्हें करना है।

Read More: Subrata Roy Latest News: जल्द मिलेगा सहारा निवेशकों का पैसा! सहारा समूह ने किया 7 दिन में लौटने का दावा