Today News Live Update 15 December
LIVE NOW

Today News Live Update 15 December: Today News Live Update 15 December: पीएम मोदी से मिले छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बिश्वभूषण हरिचंदन.. राज्य के विषयों पर हुई चर्चा

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2023 / 08:58 PM IST, Published Date : December 15, 2023/8:01 am IST

Today News Live Update 15 December:  नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

Today News Live Update 15 December: जयपुर। राजस्थान में आज मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सीएम पद की शपथ ली। उनके साथ ही दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा ने भी उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस मौके पर प्रधानमंत्री सहित कई दिग्गज नेता मंत्री शामिल हुए। बात दें कि शपथ ग्रहण करने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सचिवालय में जाकर कार्यभार संभाला।

 

 

Today News Live Update 15 December: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और मनोनीत उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे।

Today News Live Update 15 December: रायपुर। विधानसभा चुनाव के बाद मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के साथ दो डिप्टी सीएम अपने-अपने पद की शपथ ले चुके हैं। अब मंत्रिमंडल को लेकर प्रदेश में हलचल मची हुई है। इसी बीच खबर आ रही है कि आज छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय राजधानी दिल्ली जा सकते हैं।

Read More: CG Cabinet Minister List 2023: इस दिन हो सकता है ​साय कैबिनेट का विस्‍तार, मंत्रियों के नामों में हुआ बड़ा उलटफेर… 

बता दें कि सीएम साय के दिल्ली से पहले राजस्थान जाने की संभावना है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज राजस्थान में नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण होना है। ऐसे में आशंका है कि सीएम विष्णुदेव साय नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद दिल्ली में केंद्रीय नेताओं से मुलाक़ात कर मंत्रिमंडल को लेकर कर चर्चा भी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि दिल्ली से छत्तीसगढ़ के मंत्रिमंडल का नाम तय होगा। वहीं, मंत्रिमंडल में अधिकतर नए नाम हो सकते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers