CG Exit Polls 2023: साव का बड़ा दावा.. दिसम्बर में फिर से दीवाली मनाएगी प्रदेश की जनता, कांग्रेस के '75 पार' पर कसा तंज | CG Exit Polls 2023

CG Exit Polls 2023: साव का बड़ा दावा.. दिसम्बर में फिर से दीवाली मनाएगी प्रदेश की जनता, कांग्रेस के ’75 पार’ पर कसा तंज

Edited By :   December 1, 2023 / 09:47 PM IST

रायपुर: गुरूवार को टीवी चैनल्स और सर्वे एजेंसीज के द्वारा सभी पांच राज्यों के परिणाम को लेकर एक्जिट पोल जारी किया गया था। इस पोल्स में बताया गया था कि अलग-अलग राज्यों के संभावित नतीजे क्या हो सकते है। बात करें मध्यप्रदेश की तो यहां ज्यादातर एक्जिट पोल ने भाजपा को बढ़त दिलाते हुए बहुमत मिलने की सम्भावना जताई थी। वही इस पोल के सामने आने के बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों ही ओर से अलग-अलग बयान भी सामने आये थे। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया था कि राज्य में उनके और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर थी तो इसी तरह अन्य नेताओं ने एमपी में भाजपा को बहुमत मिलने का दावा किया था।

Kamal Nath On Exit Polls: कांग्रेस ने उठायें एक्जिट पोल पर सवाल.. कहा ‘कार्यकर्ताओं को निराश करने के लिए लाया गया पोल’

बात छत्तीसगढ़ की करें तो कांग्रेस और भाजपा के अपने-अपने दावें है। सीएम भूपेश बघेल ने जहां अपने 75 पार के दावें को दोहराया है तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने इस पर तंज कसा है। साव ने कहा जिस तरह के परिणाम एक्जिट पोल में सामने आये है उससे साफ़ है कि कांग्रेस के 75 पार के दावें के लिए बड़ा झटका है। साव ने कहा कि 3 दिसंबर को प्रदेश की जनता दिसंबर महीने में एक बार फिर से दीवाली मनाएगी और भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers