Tamradhwaj Sahu News: ताम्रध्वज ने कहा था "रमन क्या मोदी भी मेरी सीट से चुनाव लड़े तो हार जाएँ'.. अब जमकर वायरल हो रहा पूर्व गृहमंत्री का ये Video | Tamradhwaj Sahu News

Tamradhwaj Sahu News: ताम्रध्वज ने कहा था “रमन क्या मोदी भी मेरी सीट से चुनाव लड़े तो हार जाएँ’.. अब जमकर वायरल हो रहा पूर्व गृहमंत्री का ये Video

भूपेश सरकार में गृहमंत्री रहे ताम्रध्वज साहु इस बार भी अपनी पुरानी सीट दुर्ग (ग्रामीण) से मैदान में थे। उन्हें भाजपा के ललित चंद्राकर चुनौती दे रहे थे।

Edited By :   December 5, 2023 / 07:08 PM IST

दुर्ग: छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों में चुनाव संपन्न हो चुके है। बात करें परिणामों की तो 3 राज्यों छग, एमपी और राजस्थान में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिला है। वही तेलंगाना में कांग्रेस ने बीआरएस को सत्ता से बेदखल कर दिया है। मिजोरम में भी मतगणना पूरी कर ली गई जहाँ जेपीएम को बहुमत हासिल हुआ है। इस तरह भाजपा ने प्रमुख राज्यों को हथियाने में कामयाबी पाई है।

वही अब इन नतीजों के बाद कांग्रेस नेताओं के कई वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिसमें वह जीत के बड़े बड़े दावे करते नजर आ रहे है। कुछ दिन पहले खाद्यमंत्री रहे अमरजीत भगत का वीडियों सामने आया था जिसमें हार जाने पर मूँछ मुड़ाने की बात कही थी। इसे भाजपा के नेता लगातार अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सवाल पूछ रहे है तो वही पूर्व गृहमंत्री और दुर्ग ग्रामीण के विधायक रहे ताम्रध्वज साहु का एक चुनावी वीडियों जमकर शेयर किया जा रहा है।

CG Municipal Politics: अब ‘भगवान भरोसे’ महापौर रामशरण!.. BJP छीन सकती है निगम की सत्ता, कांग्रेस ने पहले ही कर दिया है पार्टी से बेदखल

यह वीडियों चुनाव पूर्व किसी चुनावी जनसभा का है। वीडियों में ताम्रध्वज साहु कहते सुने जा सकते है कि रमन सिंह तो रमन सिंह, अगर पीएम मोदी भी उनकी सीट से चुनाव लड़े तो हार जायेंगे। भाजपा के नेता लगातार इस वीडियों पर पूर्व मंत्री और कांग्रेस को ट्रोल कर रहे है।

क्या रहा नतीजा

बता दे कि भूपेश सरकार में गृहमंत्री रहे ताम्रध्वज साहु इस बार भी अपनी पुरानी सीट दुर्ग (ग्रामीण) से मैदान में थे। उन्हें भाजपा के ललित चंद्राकर चुनौती दे रहे थे। ललित चंद्राकर ने बाजी मारते हुए 87 हजार 175 वोट प्राप्त किये जबकि ताम्रध्वज को 70 हजार 533 वोट मिलें। यहाँ तीसरे नंबर पर आम आदमी पार्टी रही जिसके उम्मीदवार को महज 1520 वोट ही हासिल हुए। हैरानी की बात ये है की ताम्रध्वज के साथ कांग्रेस के 9 कैबिनेट मंत्रियों को इस चुनाव में हार का मुँह देखना पड़ा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers