Gulab Raj CG Marwahi News: जोगी के पाले में अब गुलाब भी.. लड़ेंगे JCC के टिकट पर चुनाव, कांग्रेस की कम नहीं हो रही दिक्कतें | Gulab Raj CG Marwahi News

Gulab Raj CG Marwahi News: जोगी के पाले में अब गुलाब भी.. लड़ेंगे JCC के टिकट पर चुनाव, कांग्रेस की कम नहीं हो रही दिक्कतें

जानकारी के मुताबिक़ मरवाही क्षेत्र के वरिष्ठ नेता गुलाब राज ने टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।

Edited By :   Modified Date:  October 26, 2023 / 04:47 PM IST, Published Date : October 26, 2023/4:47 pm IST

जीपीएम: कांग्रेस के लिए इस चुनाव में दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। टिकट के दावेदार रहे नेता सूची आने के बाद लगातार पार्टी का दामन छोड़ रहे है। ज्यादातर नेता जनता कांग्रेस के पाले में जाते नजर आ रहे है। किस्मत लाल नंद ने पार्टी को अलविदा कह दिया हैं तो वही अब मरवाही क्षेत्र में भी डॉ केके ध्रुव की घेराबंदी भी तेज हो गई है।

Kharsia Assembly Elections 2023: इन दो उम्मीदवारों के बीच होगा मुकाबला, जनता करेगी फैसला, कौन किसको देता है मात

जानकारी के मुताबिक़ मरवाही क्षेत्र के वरिष्ठ नेता गुलाब राज ने टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। वही इसके ठीक बाद गुलाब राज ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का दामन थाम लिया। जेसीसी ने उन्हें मरवाही से टिकट देने का फैसला किया है।

किस्मतलाल ने भी कहा अलविदा

इसी तरह सरायपाली के कांग्रेस विधायक किस्मत लाल नंद ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद अब JCCJ का दामन थाम लिया है। उन्होंने साफ़ कहा है कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने मेरी टिकट कटवाई है। मैंने भूपेश बघेल के सीएम रहने के लिए उनका साथ दिया था। वहीं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रमुख अमित जोगी ने कहा कि सरायपाली से किस्मत लाल नंद जीतेंगे। किस्मत लाल नंद हार गए तो राजनीति छोड़ दूंगा।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें