Gujarat Assembly Election: PM Modi 3, Rahul Gandhi will address rallies

गुजरात विधानसभा चुनाव : आज PM मोदी 3, तो राहुल गांधी दो रैलियों को करेंगे संबोधित, केजरीवाल करेंगे बड़ा रोड शो

Gujarat Assembly Election: बता दें कि, गुजरात में आज तीनों पार्टियों के बड़े नेता चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 21, 2022/7:14 am IST

अहमदाबाद : Gujarat Assembly Election: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की सीटों पर नामांकन और नाम वापसी की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। इस प्रक्रिया के पूरी होने के बाद सभी पार्टियां प्रचार में जुट गई है। गुजरात की सत्ता संभालने के लिए सत्ताधारी बीजेपी समेत विपक्ष कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पूरा जोर लगा रही है। तीनों पार्टियों ने इस चुनाव प्रचार के लिए अपने सभी बड़े नेताओं को मैदान में उतार दिया है।

यह भी पढ़ें : दिग्गज नेता की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर ने कही ये बात… 

पीएम मोदी 3 रैलियों को करेंगे संबोधित

Gujarat Assembly Election: बता दें कि, गुजरात में आज तीनों पार्टियों के बड़े नेता चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में आज तीन बड़ी रैलियां करेंगे। वहीं राहुल गांधी भी दो रैलियों को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल भी रोड शो कर अपने पक्ष में मतदान की अपील करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री ने की ‘लव जिहाद’ के खिलाफ कानून की मांग, उठाया महरौली हत्याकांड का मुद्दा 

पीएम समेत ये दिग्गज करेंगे आम जनता को संबोधित

Gujarat Assembly Election: मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज गुजरात में तीन रैलियां होनी हैं। तीन दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे पीएम मोदी की पहली रैली सुरेंद्रनगर में 11 बजे से होनी है। इसके बाद पीएम मोदी भरुच और नवसारी में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के साथ ही गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और पुरुषोत्तम रुपाला, गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल और मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह पटेल भी चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : India news today in hindi 21 November : सुरेंद्रनगर, भरूच और नवसारी में रैलियां करेंगे पीएम मोदी

कोली और आदिवासी वोटर्स की बहुलता वाले इलाकों में रैली करेंगे पीएम मोदी

Gujarat Assembly Election: गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भी चार चुनावी रैलियां कर बीजेपी के पक्ष में मतदान की अपील की थी। खास बात ये है कि पीएम मोदी की रविवार की चारों रैलियां सौराष्ट्र के पाटीदार बाहुल्य ऐसे इलाकों में थी जहां 2017 के चुनाव में बीजेपी कमाल नहीं कर पाई थी। पीएम मोदी की आज की रैलियां कोली और आदिवासी वोटर्स की बहुलता वाले इलाकों में होनी हैं। पीएम की रैलियों के कार्यक्रम से साफ है कि बीजेपी की कोशिश 2017 के चुनाव में छिटके मतदाताओं को पीएम मोदी का चेहरा आगे कर अपने साथ लाने की है।

यह भी पढ़ें : ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में मेधा पाटकर को लेकर PM मोदी ने उठाया सवाल, जनता से की अपील, कहा- जब कांग्रेस वोट मांगने आये तो पूछना….

इस सीट पर रैली करेंगे अमित शाह

Gujarat Assembly Election: अमित शाह द्वारिका के खंभालिया विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। ये वही इलाका है जहां से आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार इसुदान गढ़वी चुनाव मैदान में हैं। अमित शाह की आज कोडिनार, मालिया और भुज में भी चुनावी जनसभा होनी है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ भी आज तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : कलयुगी ने पिता ने पार की सारी हदें, पहले पत्नी फिर बेटे के साथ किया खौफनाक काम… 

गुजरात में धुआंधार प्रचार करेंगे राहुल गांधी

Gujarat Assembly Election: हाल ही में संपन्न हुए हिमाचल प्रदेश के चुनाव में प्रचार से दूर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के चुनावी रण में उतर गए हैं। भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी गुजरात चुनाव का ऐलान होने के बाद आज पहली बार गुजरात पहुंच रहे हैं। राहुल गांधी सौराष्ट्र के राजकोट और सूरत के महुधा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : बिहार के वैशाली में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 15 लोगों को कुचला, सीएम और पीएम ने जताया शोक 

केजरीवाल आज करेंगे रोड शो

Gujarat Assembly Election: गुजरात में रैलियों की बहार के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक अरविंद केजरीवाल आज रोड शो करेंगे। अरविंद केजरीवाल पाटीदारों का गढ़ माने जाने वाले अमरेली में रोड शो करने वाले हैं। आम आदमी पार्टी की ओर से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और संजय सिंह भी गुजरात में डेरा डाले हुए हैं। ये सभी नेता अलग-अलग इलाकों में चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers