BJP, AAP ya Congress, Gujarat me kiski hogi jeet
LIVE NOW

Gujarat Assembly Election Result Live: गुजरात में चुनाव परिणाम हमारी उम्मीदों के अनुरूप नहीं : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर

Gujarat Assembly Election Result Live : Election results in Gujarat not as per our expectations: State Congress President Jagdish Thakor

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 11:30 PM IST, Published Date : December 8, 2022/6:12 am IST

Gujarat Assembly Election Result Live: कांग्रेस की गुजरात इकाई के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने राज्य विधानसभा चुनाव में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद गुरूवार को हार स्वीकार करते हुए कहा कि नतीजे उनकी उम्मीदों के अनुरूप नहीं रहे। ठाकोर ने गुजरात में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी के अन्य नेताओं को बधाई भी दी।

 

 

गुजरात चुनाव: 12 दिसंबर को सीएम पद की शपथ लेंगे भूपेंद्र पटेल, पीएम और शाह होंगे शामिल

जिन लोगों ने मुझे एक उम्मीदवार के रूप में खुशी-खुशी स्वीकार किया, मेरे लिए काम किया, लोगों तक पहुंचा और लोगों से जोड़ा – मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं। यह सिर्फ मेरी नहीं बल्कि हम सभी की जीत है: जामनगर उत्तर से भाजपा की उम्मीदवार रीवाबा जडेजा। चुनाव आयोग के आधिकारिक रुझान के अनुसार, वह 31,333 मतों के अंतर से आगे चल रही हैं।

चुनाव आयोग के आधिकारिक रुझानों के मुताबिक भाजपा ने 2 सीटों पर जीत दर्ज़ की है और 151 विधानसभा सीटों पर आगे चल रही है जबकि कांग्रेस 20 सीटों, आम आदमी पार्टी 6 सीटों, निर्दलीय 2 सीटों और सपा 1 सीट पर आगे चल रही है।

आज गुजरात हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के नतीजों का ऐलान किया जाएगा। आज भाजपा इतिहास रचेगी या आप और कांग्रेस को मौका मिलेगा। गुजरात में पिछले 27 साल से भाजपा की सरकार है। ऐसे में आज या तो नया इतिहास रचा जाएगा या सरकार बदल जाएगी इस बात का फैसला आज चुनाव परिणाम आने के बाद पता चल जाएगा।

The liveblog has ended.