Asian Games 2023 Live updates: एशियन गेम्‍स में महिला खिलाड़ियों
LIVE NOW

BJP Candidate 2nd List 2023 Live updates: मध्यप्रदेश भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, केंद्रीय मंत्रियों के साथ सांसद भी लड़ेंगे चुनाव, देखें नाम

BJP Candidate 2nd List 2023 Live updates: MP में भाजपा की दूसरी सूची जारी, इन उम्मीदवारों को ​मिला मौका, देखें नाम

Edited By :   September 25, 2023 / 09:35 PM IST

BJP Candidate 2nd List 2023 Live updates: भोपाल: जैसे-जैसे चुनाव की घड़ी नजदीक आती है, वैसे-वैसे नेताओं और सियासी दलों की सक्रियता भी बढ़ जाती है। मध्यप्रदेश में भी विधानसभा चुनाव में सरगर्मी बढ़ रही है। नेता और सियासी दल जनता के दरबार में अपनी उपलब्धियां बताने और विरोध पक्ष की खामियां गिनाने में लगे हुए हैं।

BJP Candidate 2nd List 2023 PDF बता दें कि भाजपा ने बीते दिनों विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम की पहली सूची जारी की थी। जारी सूची में 39 उम्मीदवारों का नाम शामिल था। इसी बीच अब दूसरी सूची भी जारी हो चुकी है जिसमें 39 उम्मीदवारों के नाम शामिल है।

Asian Games 2023 Live updates: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने सोमवार को हांगझोऊ में इतिहास रच दिया है। हरमनप्रीत कौर के नेतृत्‍व वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पहली बार एशियन गेम्‍स में हिस्‍सा लेकर गोल्ड मेडल जीता है। भारत ने फाइनल में श्रीलंका को 19 रन से हरा दिया है। भारत ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 116 रन बनाए। जवाब में श्रीलंकाई टीम 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 97 रन ही बना सकी।

 

कार्यक्रम के बाद भोपाल रवाना होंगे पीएम मोदी

PM Modi In Bhopal Today: इस अवसर पर महाकुंभ में नारी शक्ति वंदन अधिनियम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मातृशक्ति अभिनंदन करेगी। कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 1 बजे भोपाल से रवाना होंगे। पिछले 45 दिनों में प्रधानमंत्री की मध्य प्रदेश की यह तीसरी यात्रा होने वाली है। पिछले 45 दिनों में प्रधानमंत्री की मध्य प्रदेश की यह तीसरी यात्रा होगी जहां सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के साथ करीबी मुकाबले में है।

कार्यक्रम में 10 लाख लोगों को इकट्ठा करने का लक्ष्य

PM Modi In Bhopal Today: सूत्रों के मुताबिक, भाजपा ने सोमवार के कार्यक्रम के लिए 10 लाख लोगों को इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा है, जिसे भगवा पार्टी द्वारा शक्ति प्रदर्शन के रूप में पेश किया जा रहा है। एमपी बीजेपी प्रमुख वीडी शर्मा ने मीडिया को बताया, ”पीएम मोदी 25 सितंबर को दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भोपाल के जंबूरी मैदान में ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ को संबोधित करने जा रहे हैं।’ प्रधानमंत्री सुबह करीब 11 बजे मैदान में पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि उनके दोपहर एक बजे भोपाल से रवाना होने की उम्मीद है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers