Indore Marpeet Video

Indore News: कैलाश विजयवर्गीय की सभा में छिड़ा कुर्सी युद्ध, मारपीट का वीडियो वायरल

Indore Marpeet Video भाजपा की सभा में मारपीट, कैलाश विजयवर्गीय के पहुंचने से पहले कार्यकर्ता और पड़ोसी भिड़े

Edited By :   Modified Date:  November 6, 2023 / 06:31 AM IST, Published Date : November 6, 2023/6:31 am IST

Indore Marpeet Video: इंदौर। मध्य प्रदेश में इन दिनों प्रचार चरम पर है। जनता के बीच नेता बड़ी-बड़ी सभाएं कर अपने पक्ष में माहौल बना रहे है। लेकिन इंदौर विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान कार्यकर्ता और पड़ोसी के बीच जमकर मारपीट हुई। बीजेपी की सभा में प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के पहुंचने के पहले जमकर मारपीट हुई। इस दौरान लोगों ने एक दूसरे पर कुर्सियां से भी हमला किया। मामला देख मौके पर मौजूद पुलिस ने लोगों को शांत कराने की कोशिश की लेकिन विवाद बढ़ता ही चला गया। काफी मशक्कत के बाद सभी को शांत कराकर विवाद सुलझाया गया।

Indore Marpeet Video: बता दें बीती शाम इंदौर विधानसभा क्षेत्र 1 से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के समर्थन में बीजेपी ने एक सभा का आयोजन किया था। इस दौरान बड़ी संख्या में आस पड़ोस के लोग और बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे। इस कार्यक्रम में शामिल होने कैलाश विजयवर्गीय को भी आना था लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही सभा स्थल में युद्ध जैसा माहौल हो गया।

Indore Marpeet Video: दरअसल किसी बात को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता और कुछ लोगों में वाद विवाद हो गया। बहस बाजी के बीच एक युवक ने दूसरे व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया। बदले में दूसरे युवक ने हाथ उठा दिया। तभी वहां मौजूद कुछ लोग एक दूसरे से भिड़ गए। इस दौरान मारपीट के साथ ही कुर्सियां फेंककर मारने का सिलसिला भी शुरू हो गया। हालांकि कुछ देर बाद वहां मौजूद पुलिस युवकों को शांत कर पाई और किसी तरह विवाद थमा।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक