PM Modi addressed the people of Nagaland

‘नागालैंड में चल रही विकास और विश्वास की लहर’, पीएम मोदी ने जनता को किया संबोधित, कांग्रेस पर साधा निशाना

PM Modi addressed the people of Nagaland: पीएम मोदी ने कहा कि सरकार का पैसा जनता तक नहीं, बल्कि करप्ट पार्टियों की तिजोरी में पहुंचता था।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 03:02 PM IST, Published Date : February 24, 2023/3:02 pm IST

PM Modi addressed the people of Nagaland : कोहिमा। नागालैंड की स्थापना 1 दिसम्बर 1963 को भारत के 16वें राज्य के रूप मे हो हुई थी। भारत का यह पूर्वी राज्य चारों ओर से प्राकृतिक खूबसूरती से घिरा हुआ है। नागालैंड में इस साल 27 फरवरी 2023 को 60 सीटों पर विस चुनाव के लिए मतदान होना है। जिसके लिए सभी उम्मीदवारों ने कमर कस ली है। नागालैंड की खास बात यह है कि जब से इस राज्य की स्थापना हुई है जब से लेकर अब तक कोई महिला विधायक नहीं बनी है। लेकिन इस बार प्रदेश एक नया इतिहास रच सकता है क्योंकि इस बार विस चुनाव में चार महिला उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है।

read more : एक्ट्रेस ने लेडी बॉस आउटफिट में फ्लॉन्ट किया फिगर, दिखीं बला की खूबसूरत 

PM Modi addressed the people of Nagaland : बीजेपी ने अपने मास्टर प्लान के जरिए नागालैंड की जनता के बीच घोषणा पत्र पहले ही जारी कर दिया है। दिन प्रतिदिन बड़े नेता प्रदेश में अपनी जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे है। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी भी नागालैंड में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। नागालैंड के दीमापुर के चुमुकेदिमा में सार्वजनिक रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने नागालैंड की जनता को कांग्रेस की सच्चाई दिखाते हुए कहाकि, नॉर्थ ईस्ट के लिए कांग्रेस और उसके सहयोगियों की पॉलिसी रही है-वोट पाओ और भूल जाओ। कांग्रेस के दिल्ली के नेता नागालैंड की तरफ देखते तक नहीं है। कांग्रेस और उसके सहयोगियों की सरकारों ने अपनी राजनीति में नागालैंड की स्थिरता और समृद्धि को कभी भी महत्व नहीं दिया।

read more : #NindakNiyre: ये स्पष्टता अच्छी है, कांग्रेस को ऐसे ही स्पष्टता से बताना होगा वह कैसे मोदी से ज्यादा बेहतर ढंग से देश को आगे ले जा सकती है 

PM Modi addressed the people of Nagaland : पीएम मोदी ने कहा कि नागालैंड की सांस्कृतिक विविधता से मैं हमेशा प्रभावित रहा हूं। नागालैंड में विकास और विश्वास की लहर चल रही है। यहां BJP-NDPP सरकार के लिए इतना समर्थन आज इसलिए है क्योंकि हम नॉर्थ ईस्ट के तेज विकास का संकल्प लेकर दिन-रात काम कर रहे हैं। नागालैंड की जनता से एक राज शेयर करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सरकार का पैसा जनता तक नहीं, बल्कि करप्ट पार्टियों की तिजोरी में पहुंचता था।

read more : Congress Adhiveshan 2023 in Raipur : रायपुर पहुंचे सोनिया और राहुल गांधी, CM बघेल ने किया आत्मीय स्वागत, बड़ी संख्या में कांग्रेसीजन एयरपोर्ट पर मौजूद

पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने नागालैंड की सरकार को दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से चलाया। दिल्ली से लेकर दिमापुर तक इन्होंने परिवारवाद को ही प्राथमिकता दे रखी थी, लेकिन हमारी सरकार ने पूरे नॉर्थ-ईस्ट के लिए दिल्ली की सरकार की सोच को ही बदल दिया है। कांग्रेस ने नॉर्थ-ईस्ट को ATM माना हुआ था।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers