Bihar News

क्या ऐसा भी कर सकती है पुलिस? वाहन जांच के दौरान डंडे से फोड़ी युवक की आंख, अस्पताल में भर्ती

Bihar News: क्या ऐसा भी कर सकती है पुलिस? वाहन जांच के दौरान डंडे से फोड़ी युवक की आंख, आनन फानन में अस्पताल में भर्ती

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 06:48 PM IST, Published Date : February 15, 2024/6:46 pm IST

बेगूसराय: Bihar News वैसे तो बिहार को अपराध का प्रदेश माना जाता है। यहां आए दिन कई अपराधिक घटनाएं सामने आते रहती है। पुलिस लगातार इस अपराध को अंकुश लगाने के लिए लगातार अभियान भी चलाते हैं, बावजूद इसके ऐसी घटना कम होने के बचाए और बढ़ते जा रहा है। ऐसा ही एक मामला बेगूसराय से सामने आया है। इस बार आम जनता नहीं एक पुलिस की बर्बरता सामने आई है। जहां चकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार युवक की आंख फोड़ डाली।

Read More: Farooq Abdullah May Join NDA : लोकसभा चुनाव से पहले फिर टूटा INDI गठबंधन, फारूक अब्दुल्ला ने कर दिया ये बड़ा ऐलान, क्या NDA को देंगे समर्थन? 

Bihar News जानकारी के अनुसार मामला जिले से छौड़ाही थाना क्षेत्र के रामपुर की है। जहां रामपुर में वाहन चेकिंग के लिए जवानों को तैनात किया गया था। इस दौरान पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक युवक को रोकने का प्रयास किया। लेकिन इसी बीच पुलिस ने उस पर डंडा चला दिया। जिससे युवक की आंख में लग गई। चोट लगने के बाद युवक का एक आंख दिखना बंद हो गया। जिसके बाद आनन फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Read More: Dr Charandas Mahant on Electoral Bond: इलेक्टोरल बॉन्ड पर लगी रोक पर नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान, जानें क्या कहा ऐसा कि मच गया सियासी बवाल.. 

युवक की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरकपुरा निवासी प्रदीप कुमार के रूप में की गई है। पीड़ित प्रदीप कुमार के भांजे दीपक कुमार ने बताया कि वह छौड़ाही की ही एक चिमनी पर रहकर मजदूरी का काम करता है और वह आज अपने मामा के साथ बाइक से हरकपूरा जा रहा था। इसी दौरान ही उसके डंडे से अचानक आंख पर चोट लग गई। फिलहाल, घायल युवक को इलाज करने के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp